स्कूल की महिला कर्मी से मिल पति से अलग रह रही मां ही ले गई बेटे शाहबाज काे, केस

Patiala News - गांव डीलवाल में मंगलवार काे स्कूल से 5 साल का शाहबाज लापता हाे गया था। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने लापता बच्चे के...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:36 AM IST
Patiala News - the mother of a school worker who was living separately from her husband took the son shahbaz the case
गांव डीलवाल में मंगलवार काे स्कूल से 5 साल का शाहबाज लापता हाे गया था। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने लापता बच्चे के पिता सुबेग सिंह निवासी ईश्वर नगर की शिकायत पर अाराेपी प|ी सिमरनप्रीत काैर निवासी गांव रामपुर पंडतां व उसके अनजान रिश्तेदाराें पर केस दर्ज किया है। सिमरनप्रीत पति सुबेग सिंह से अलग रह रही है और केस चल रहा है। पुलिस की जांच के मुताबिक शाहबाज के लापता हाेने के बाद मिली शिकायत पर स्कूल प्रबंधकाें की सहायता से स्कूल की महिला कर्मचारी काे पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिसकी ड्यूटी छुट्टी के समय बच्चाें काे परिजनाें तक पहुंचाने की है। अाराेपी महिला ने पूछताछ में माना कि वह शहबाज काे स्कूल के सामने राेड पर कार में छाेड़कर अाई थी। जिस कार में छाेड़ा था पुलिस अाराेपी महिला की मदद से अाराेपी टैक्सी ड्राइवर तक पहुंची, जिससे पता चला कि शाहबाज की मां ही टैक्सी किराये पर करके लाई थी अाैर अाराेपी महिला व रिश्तेदाराें की मदद से बच्चे काे लेकर फरार हाे गई।

शाहबाज सिंह

संदेह पर स्कूल की महिला कर्मी से पूछताछ की तो हुआ खुलासा, कर्मी भी फरार महिला के गांव की रहने वाली

डीएसपी सिटी टू साैरव जिंदल के अनुसार शाहबाज के स्कूल में करीब तीन महीने से आरोपी महिला तैनात है। यह महिला शाहबाज की मां सिमरनप्रीत काैर के गांव की है, जिसकी मदद से ही उसने शाहबाज काे उठाने का प्लान बनाया था। शक होने पर स्कूल प्रबंधकाें ने अाराेपी महिला काे पुलिस के हवाले कर दिया था। पूछताछ में उसने टैक्सी ड्राइवर का नाम, पता और अाराेपियाें के पटियाला के पास रहने वाले रिश्तेदाराें का एड्रेस बताया था। उन्होंने बताया कि अाराेपी महिला गांव से टैक्सी ड्राइवर काे शाॅपिंग करने को कहकर पटियाला लेकर अाई थी, जिसके बाद उसने बहादुरगढ़ में एक युवती व व्यक्ति की मदद ली। उसके बाद बच्चे काे स्कूल से ले गई।

शॉपिंग के बहाने टैक्सी हायर कर लाई थी फरार महिला

पुलिस ने शाहबाज के पिता सुबेग सिंह की शिकायत पर उसकी प|ी सिमरनप्रीत काैर व उसके अज्ञात रिश्तेदाराें पर केस किया है। सुबेग ने बताया कि शनिवार काे पुलिस ने सिमरनप्रीत के रिश्तेदाराें व टैक्सी ड्राइवर थाने बुलाया। सिमरनप्रीत की फाेटाे देख ड्राइवर ने कहा कि बच्चा इसी महिला के पास है। सिमरनप्रीत उसे शॉपिंग के बहाने पटियाला लाई थी। सिमरनप्रीत का सुराग नहीं लगा है।

बच्चे समेत फरार महिला को ढूंढ रहे : डीएसपी

डीएसपी जिंदल ने बताया कि लापता शहबाज की तलाश के लिए टीमें जुटी हैं। अभी तक की जांच के मुताबिक बच्चा उसकी मां के पास ही है। इसके परिवार से बातचीत जारी है, पर अभी तक बच्चा व उसकी मां का सुराग नहीं लगा है। जल्द बच्चे व उसकी मां काे बरामद कर लिया जाएगा।

X
Patiala News - the mother of a school worker who was living separately from her husband took the son shahbaz the case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना