• Hindi News
  • National
  • Patiala News Wah Ri Punjab Police Kuldeep Ki Duba Said Where Water Was Up To Knees

वाह री पंजाब पुलिस... कुलदीप काे वहां डूबा बताया जहां पानी घुटनाें तक था

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दाे दिन से लापता गांव रटोला के कुलदीप का शव बुधवार सुबह गांव कनकवाल के पास नहर से बरामद हाे गया है। पुलिस ने कहा-नहाते समय डूबने से मौत हुई, लेकिन परिवार अाैर दाेस्ताें का दावा है कि कुलदीप अच्छा तैराक था। पुलिस जिस जगह डूबने की बात कह रही वहां पानी घुटनाें तक था। कुलदीप सिंह (22) की मां चरणजीत कौर ने बताया कि 23 जून को बेटे के पास गांव मैदेवास से उसके दोस्त का फोन आया कि वह विदेश जा रहा है। उसे छाेड़ने दिल्ली एयरपोर्ट तक चले। बेटा रात को मैदेवास में चला गया। बेटे से रात को बात भी हुई। इसके बाद बेटे का पता नहीं चला। उसकी हत्या हुई है।

दोस्त ने 23 की शाम घर बुलाया, बोला-विदेश जा रहा हूं दिल्ली एयरपोर्ट तक छोड़ने चलो, 26 को मिली लाश
हम ढूंढने की गुहार लगा रहे थे पुलिस हंस रही थी
मृतक की रिश्तेदार बलवीर कौर ने कहा कि उन्हें पुलिस द्वारा बताया गया है कि कुलदीप अपने दोस्तों के साथ नीलोंवाल वाली नहर में नहाने के लिए उतरा था, जहां वह डूब गया है। मंगलवार तक पुलिस ने कुलदीप को ढूंढने के प्रयास तक नहीं किया। लोग पुलिस से कुलदीप को तलाश करने की गुहार लगाते रहे परंतु पुलिस लोगों के सामने हंसती रही। जिससे लोगों का गुस्सा भड़क गया था। लोगों ने मंगलवार को छाजली पुलिस थाने का घेराव कर सुनाम- लहरागागा रोड को जाम भी किया। अवतार ने कहा कि उसका साला कुलदीप तस्वीरें में दोस्तों के साथ नहर में नहा रहा है। किसी को कुछ पता क्यों नहीं चला।

गांव कनकवाल के पास नहर से कुलदीप की मिली लाश : एसएचओ
छाजली पुलिस थाने के एसएचओ एचएस चीमां ने बताया कि कुलदीप और उसके दोस्त 24 जून को उगराहां गांव के पास से गुजरती नहर में नहाने के लिए उतरे थे जहां से कुलदीप गायब हो गया था। उसे ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। 26 की सुबह पटियाला से गोताखोर बुलाए गए थे जिन्होंने कनकवाल गांव के पास से नहर से कुलदीप की लाश को बरामद किया है। छानबीन की जा रही है।

कुलदीप कॉलेज में रह चुका एनएसयू प्रधान
मृतक कुलदीप माता- पिता का एकलौता बेटा था। कुलदीप की तीन बहने हैं। कुलदीप ने इसी वर्ष बीसीए की डिग्री को पूरा किया था। वह कॉलेज में एनएसयू का प्रधान भी रह चुका है।

खबरें और भी हैं...