प्रेमी ने शादी करने से इनकार किया तो परेशान युवती ने जहर खाकर दी जान

Patiala News - प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो शनिवार रात 21 साल की युवती ने जहर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला का गांव...

Sep 16, 2019, 07:16 AM IST
प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो शनिवार रात 21 साल की युवती ने जहर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला का गांव सियूणा इलाके का है। पुलिस के अनुसार युवती का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। युवती उसे शादी के लिए कहती थी तो लड़का टाल देता था। इससे परेशान हाे युवती ने शनिवार देर रात जहरीली चीज खा लिया। परिवार उसे अस्पताल लेकर पहुंचा तो उसकी माैत हाे चुकी थी। डेड बाॅडी पाेस्टमार्टम के लिए राजिंदरा अस्पताल रखी गई है। दूसरी ओर घटना का पता चलते ही माैके पर पहुंची थाना त्रिपड़ी पुलिस ने मृतका की मां के बयानाें के अाधार पर अाराेपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना त्रिपड़ी इंचार्ज हरजिंदर सिंह ढिल्लाें ने बताया कि युवती की माैत का मामला सामने अाया था, जिसके बाद मृतका गगनदीप काैर की मां के बयानों के अधार पर अाराेपी विशाल सिंह के खिलाफ धारा 306 का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मृतका के परिवार के मुताबिक अाराेपी विशाल उसके पड़ोस में अपने नानका परिवार में रहता है, जिसके बेटी के साथ प्रेम संबंध बन गए थे। बेटी अाराेपी काे शादी के लिए कहती थी, लेकिन अाराेपी टालमटाेल करता रहता था, जिससे परेशान हाेकर उसने सुसाइड कर लिया। युवती डिप्लाेमा करने के बाद कपड़े की दुकान पर काम करती थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना