• Home
  • Punjab News
  • Phagwara
  • प्रेस इलेवन ने आईएमए इलेवन को 19 रनों से हराकर क्रिकेट मैच जीता
--Advertisement--

प्रेस इलेवन ने आईएमए इलेवन को 19 रनों से हराकर क्रिकेट मैच जीता

आईएमए फगवाड़ा की ओर से खेल को प्रमोट करने के उद्देश्य से फगवाड़ा के पत्रकारों और आईएमए फगवाड़ा के मध्य एक शो मैच गांव...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:00 AM IST
आईएमए फगवाड़ा की ओर से खेल को प्रमोट करने के उद्देश्य से फगवाड़ा के पत्रकारों और आईएमए फगवाड़ा के मध्य एक शो मैच गांव बुर्ज कंधारी के मैदान में करवाया गया। प्रेस इलेवन ने आईएमए इलेवन को 19 रनों से हराकर मैच जीता। मैच का शुभारंभ आईएमए के प्रधान डा. राजन ने किया। टाॅस जीत कर अाईएमए ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रेस इलेवन ने 16 ओवरों में 159 रन बनाए। जिसमें यतिन शर्मा ने 92 रनों की शानदार पारी खेली। इसके जवाब में आईएमए इलेवन की टीम 16 ओवरों में 140 रन ही बना पाई। जिसमें डा. एच मित्रा नाबाद रहे। जिसके चलते प्रेस इलेवन की टीम 19 रनों से मैच जीत गई। संजीव शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट प्राप्त किए।

यतिन शर्मा को मैन आफ दी मैच घोषित किया गया। इस अवसर पर डा. जगजीत सिंह, राजीव अग्रवाल, एच मित्रा, रमेश अरोड़ा, कमलजीत सिंह, चिमन अरोड़ा, इंद्रजीत सिंह, अनिल टंडन, राजन कुमार, रोहित अग्रवाल, अमित ओहरी, नीरज शर्मा, हेमंत बस्सी, सिद्धांत शर्मा, कर्मजीत सिंह, अशोक वालिया, संदीप शर्मा, हरि ओम शर्मा, निखिल कोछड़ व अन्य उपस्थित थे।

मैच जीतने के बाद प्रेस इलेवन के साथ आईएमए फगवाड़ा की टीम।