Hindi News »Punjab »Phagwara» गुरलीन कौर मिस सैफरन और रिधम सूद मिस्टर सैफरन चुने

गुरलीन कौर मिस सैफरन और रिधम सूद मिस्टर सैफरन चुने

सैफरन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों की तरफ से बारहवीं कक्षा के लिए विदाई समारोह का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 03:20 AM IST

सैफरन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों की तरफ से बारहवीं कक्षा के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। हालांकि कि इस समारोह में कड़वे मीठे, खुशी गमी की भावनाएं शामिल थीं, फिर भी विद्यार्थियों ने खुशी व उत्साह के साथ इस समारोह में भाग लिया। उन्होंने चेयरमेन मनमोहन सिंह, डायरेक्टर इंद्रजीत कौर एवं प्रिंसिपल डा. संदीपा सूद को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया। 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने स्कूल में बिताए पलों को याद किया और अपने खट्टे मीठे अनुभवों के बारे में सभी को बताया तथा उन्होंने अध्यापकों द्वारा समय-समय पर दिए गए उचित मार्गदर्शन के लिए उनका आभार भी प्रकट किया।

अध्यापकों द्वारा विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी गई तथा इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते है कि उनके द्वारा शिक्षित विद्यार्थी भविष्य में सफलता प्राप्त करने के साथ-साथ एक अच्छे नागरिक तथा अच्छे इंसान भी बनें। विद्यार्थियों के बीच मॉडलिंग प्रतियोगिता भी करवाई गई। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को अलग- अलग टाइटल देकर सुशोभित किया गया। जिसमें मिस्टर रिधम सूद और मिस सैफरन गुरलीन कौर को चुना गया। लड़कियों में से मिस सैफरन प्रथम रनअरप सिमरनजीत कौर अमन तथा रमनदीप कौर, द्वितीय रनरअप अनंतप्रीत कौर तथा सिमरजोत कौर और तृतीय रनरअप अर्पिता अवस्था तथा मानसी ढींगरा को चुना गया। लड़कों में मिस्टर सैफरन प्रथम रनरअप सिद्धार्थ जेठी और अनुरूप जलोटा, मिस्टर सैफरन सेकेंड रनरअप सरताज सिंह और केतन बजाज, सैफरन तृतीय रनरअप प्रितवंश मल्होत्रा को चुना गया। लड़के तथा लड़कियों को कई अन्य टाइटलस भी दिए गए। जिसमें मिस्टर हैंडसम, मिस्टर स्टाइलिश, मिस्टर फ्रैश, बेस्ट कास्टयूम, वैल बिल्ट, मोस्ट डिलिजेंट तथा लड़कियों को मिस ब्यूटीफुल हेयर, मिस चारमिंग, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, ब्यूटीफुल आइज आदि। स्कूल की प्रिंसिपल डा. संदीपा सूद भी विद्यार्थियों की खुशी में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हमें उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सभी विद्यार्थी स्कूल में प्रदान किए गए जीवन मूल्यों तथा आदर्शों के अपनी जीवन शैली में सदैव अपनाएंगे तथा परिश्रम तथा लगन के साथ अपने निर्धारित लक्ष्य की तरफ से अग्रसर रहेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों को उनकी बोर्ड की परीक्षाओं तथा भावी जीवन के लिए बहुत सी शुभकामनाएं दी।

फेयरवैल

12वीं के विद्यार्थियों ने स्कूल में बिताए पलों को याद कर अपने अनुभव बताए

सैफरन पब्लिक स्कूल फगवाड़ा में ग्यारहवीं के स्टूडेंट्स ने बारहवीं कक्षा के िवद्यार्थियों को दी विदायगी पार्टी

विजेताओं को सम्मानित करते हुए चेयरमेन मनमोहन सिंह, डायरेक्टर इंद्रजीत कौर एवं प्रिंसिपल डा. संदीपा सूद।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Phagwara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×