Hindi News »Punjab »Jalandhar» Suicide Note Found From Drivers Pocket Cut From Train

ट्रेन से कटे ड्राइवर की जेब से मिला सुसाइड नोट, लिखा- इसने किया था मजबूर

निकट रेलवे लाइन क्रास करते समय संतोखपुरा के एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 17, 2017, 06:31 AM IST

  • ट्रेन से कटे ड्राइवर की जेब से मिला सुसाइड नोट, लिखा- इसने किया था मजबूर

    गढ़शंकर/फगवाड़ा.संतोखपुरा फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आने से हुई फगवाड़ा के युवक की मौत के मामले में वीरवार को उस समय नया मोड़ आ गया, जब मृतक के परिजनों ने एक सुसाइड नोट पुलिस को दिया और नोट में लिखे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।
    मंगलवार-बुधवार की रात को संतोखपुरा फाटक के निकट रेलवे लाइन क्रास करते समय संतोखपुरा के एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी।

    बुधवार को जीआरपी पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया था। मृतक की पहचान सुरिंदर कुमार उर्फ सोनू निवासी संतोखपुरा के रूप में हुई थी। तब मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की कोई कार्रवाई करवाने से मना किया था। वीरवार को मृतक के भाई परविंदर ने जीआरपी चौकी में आकर बताया कि उसके भाई के पर्स से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि वह खुदकुशी करने के लिए मजबूर था। सुसाइड नोट के अनुसार किसी मैडम नमीश मेहता और उसके ड्राइवर अभी ऐरी व अमित ने उससे मारपीट की और उससे 10 हजार रुपए व मोबाइल छीन लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jalandhar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Suicide Note Found From Drivers Pocket Cut From Train
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×