--Advertisement--

जिम्मी को कोर्ट में पेश कर लिया एक दिन के रिमांड पर, आज भी पेशी

7 टारगेट किलिंग का मामला :रमनदीप के गांव के लोगों से पासपोर्ट, मोबाइल नंबरों की मांगी डिटेल।

Danik Bhaskar | Nov 17, 2017, 05:03 AM IST

लुधियाना. पंजाब में 7 टारगेट किलिंग के आरोप में मोगा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपी जिम्मी को लुधियाना पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी को शुक्रवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी को लुधियाना पुलिस थाना बस्ती जोधेवाल में RRS के शाखा प्रमुख रविंदर गोसाईं के मर्डर के मामले में प्रोडक्शन वॉरंट पर लेकर आई थी।

पुलिस ने रमनदीप के मोबाइल से मिले नंबरों की डिटेल के अनुसार बुलाए गए लोगों से पूछताछ की। सूत्रों का कहना है कि पुलिस रमनदीप के साथ जानपहचान रखने वाले लोगों से गहनता से पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है कि इन लोगों की रमनदीप के साथ कब से जान-पहचान थी। इसके लिए पुलिस इन लोगों से पासपाेर्ट की कापियां अन्य दस्तावेज भी मांग रही है। पुलिस को आंशका है कि रमन के साथ इसी वारदात में कोई अन्य व्यक्ति भी शामिल हो सकता है। दूूसरी तरफ वीरवार को भी अलग-अलग टीमों ने जिम्मी से पूछताछ की। पुलिस इस बात को लेकर जांच में जुटी है कि जिम्मी जगतार के अलावा विदेश में बैठे और कितने लोग आरोपियों का साथ दे रहे हैं। आरोपियों को फंडिंग कौन कर रहा है। क्योंकि जिम्मी का इंग्लैंड में काफी लोगों के साथ तालमेल है। सूत्रों के अनुसार पुलिस जिम्मी के फेसबुक अकाउंट की फ्रेंड लिस्ट में शामिल लोगों की भी गहनता से जांच कर रही है। जिम्मी के बाद पुलिस जगतार, गुगनी, रमनदीप मिंटू को भी प्रोडक्शन वॉरंट पर लाने की तैयारी में जुटी है।

जगराओं पुल पर थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी को शक के आधार पर रोक कर जांच की गई तो पता चला कि सभी लोग रमनदीप के गांव चूहड़वाल के है। जिन्हें थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने ही अपने दस्तावेज मोबाइल नंबर के दस्तावेज जमा करवाने के लिए बुलाया था।