Hindi News »Punjab »Ropar» राजेश पस्सी बने भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश प्रधान

राजेश पस्सी बने भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश प्रधान

भारतीय मजदूर संघ पंजाब का दो दिवसीय अधिवेशन फगवाड़ा में समाप्त हुआ। इसमें तीन वर्ष के लिए राजेश पस्सीवाल (अध्यक्ष...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:10 AM IST

राजेश पस्सी बने भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश प्रधान
भारतीय मजदूर संघ पंजाब का दो दिवसीय अधिवेशन फगवाड़ा में समाप्त हुआ। इसमें तीन वर्ष के लिए राजेश पस्सीवाल (अध्यक्ष एनएफएल मान्यता प्राप्त यूनियन) को भारतीय मजदूर संघ पंजाब का प्रदेश नियुक्त किया गया। संजीव शर्मा को पर्यावरण मंच पंजाब (भारतीय मजदूर संघ) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके अलावा और भी नियुक्तियां की गईं जिसमें गुरबख्श राय को उपाध्यक्ष, संजय शर्मा (अध्यक्ष पीएसीएल मान्यता प्राप्त यूनियन) को कार्यकारिणी मैनेजर, सुनील यादव को सचिव नियुक्त किया गया।

तिलक राज बाली ने कहा कि फगवाड़े में हुए इस अधिवेशन में ओम प्रकाश अंगी अखिल भारतीय मजदूर संघ के सीनियर नेता, हिरन्ये पांडेया उपाध्यक्ष भारतीय मजदूर संघ, पूर्व प्रधान सुखविंदर डिंगी, महामंत्री गुरमेज सिंह, करतार सिंह राठौर सीनियर नेता, राम लुभाया बाबा आदि की उपस्थिति में यह अधिवेशन हुआ। इन नेताओं की उपस्थिति में यह नियुक्तियां की गईं। इस अधिवेशन में एनएफएल, बीबीएमबी और पीएसीएल के बीएमएस के कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस दौरान बीबीएमबी बीएमएस के अध्यक्ष, करण राणा, नेत्र चौधरी, राम कुमार शर्मा, सुखदेव राणा, जगमोहन सिंह, महेन्द्र पाल, मनजीत सिंह, सुरेद्र कुमार, नंद कुमार, गुरुदत्त, परविंदर लाली, इकबाल सिंह, हरप्रीत हैप्पी, त्रिलोचन सिंह, रामेश बरारी, राजीव डावरा, राजीव सोहल, मनोहर राणा, डीएस गरेवाल, शिवजी सिंह, राकेश शर्मा, विकास, रजनीश शर्मा, मनोज शर्मा, हरी कृष्ण, कमल देव शर्मा, अमनदीप शर्मा, निर्मल सिंह, भारत शर्मा आदि ने भारतीय मजदूर संघ की प्रदेश कार्यकारिणी में नियुक्त सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा है कि ये सभी कर्मियों की मांगों को पूरा करने के लिए काम करेंगे।

नियुक्तियां

भारतीय मजदूर संघ पंजाब का दो दिवसीय अधिवेशन फगवाड़ा में समाप्त, संजीव शर्मा पर्यावरण मंच के अध्यक्ष नियुक्त

भारतीय मजदूर संघ पंजाब की कार्यकारणी नियुक्ती के समय उपस्थित लोग।

जिले के पांच व्यक्ति प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल

बता दें कि प्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश अध्यक्ष, पर्यावरण अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, कार्यकारणी मैनेजर और सचिव की नियुक्तियों के लिए पांचों व्यक्ति रोपड़ जिले के चुने गए हैं और तो और इनमें से चार नंगल के है। इसमें राजेश पस्सीवाल नंगल एनएफएल की मान्यता प्राप्त यूनियन के अध्यक्ष, संजीव शर्मा नंगल बीबीएमबी बीएमएस के महासचिव है, संजय शर्मा नंगल पीएससीएल की मान्यता प्राप्त यूनियन के अध्यक्ष हैं और गुरबख्श राय भी एनएफएल मे नौकरी करते थे। सुनील यादव भारतीय मजदूर संघ अंबूजा रोपड़ के हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ropar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×