• Hindi News
  • Punjab
  • Ropar
  • Aanandpur Sahib News activa rider paramjeet fell on the road due to car39s side death due to head burst

कार की साइड लगने से सड़क पर गिरी एक्टिवा सवार परमजीत, सिर फटने से मौत

Ropar News - भास्कर संवाददाता | कीरतपुर साहिब शनिवार सुबह राष्ट्रीय मार्ग नंबर 21 (105) पर कार की साइड लगने से एक एक्टिवा सवार...

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Aanandpur Sahib News - activa rider paramjeet fell on the road due to car39s side death due to head burst
भास्कर संवाददाता | कीरतपुर साहिब

शनिवार सुबह राष्ट्रीय मार्ग नंबर 21 (105) पर कार की साइड लगने से एक एक्टिवा सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार मौके से फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि महिला परमजीत (38) प|ी राजिंदर निवासी गांव रोहीवाला थाना नाहन जिला सिरमौर (हिप्र) नाहन कोर्ट में नौकरी करती थी। इस संंबंधी वह पिंजौर से अपनी एक्टिवा (एचपी 71-7469) पर ऊना (हि.प्र) की कोर्ट की तरफ जा रही थी। जब वह बुंगा साहिब के नजदीक गांव हिरदो हरीपुर के नजदीक पहुंची तो पीछे से भरतगढ़ की ओर से कीरतपुर साहिब की तरफ आ रही ऑल्टो कार (पीबी 12 पी 3224) ने एक्टिवा को साइड मार दी। इस कारण परमजीत सड़क पर गिर गई और कार का टायर उसके ऊपर से निकल गया। इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

नाहन कोर्ट में नौकरी करती थी परमजीत, चालक के खिलाफ केस दर्ज

पोस्टमार्टम के लिए सिविल भेजा शव

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मृतक परमजीत सिंह के भाई मनजीत सिंह पुत्र प्यारा लाल निवासी पिंजोर के बयानों के आधार पर उक्त कार व उसके अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब के मुर्दा घर में रखवा दिया है। पुलिस ने कार व उसके चालक की तलाश तेज कर दी है।

कार ने बाइक को मारी टक्कर बाइक सवार महिला की मौत

चमकौर साहिब | चमकौर साहिब नीलो मार्ग पर गांव धोलरां के पुल के नजदीक कार सवार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान शिंदर कौर के रूप में हुई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कर्मचारी धर्मपाल ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार संदीप सिंह पुत्र दर्शन सिंह माता शिंदर कौर के साथ बाइक पर चमकौर साहिब से गांव बहिलोलपुर की तरफ जा रहा था कि जब वह नजदीक गांव धोलरां के पास पहुंचा तो कार चालक ने टक्कर मार दी जिसके चलते मोटरसाइकिल पर सवार महिला शिंदर कौर नीचे गिर गई और जिसको तुरंत सिविल अस्पताल चमकौर साहिब में इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन उक्त डॉक्टरों द्वारा महिला को मृतक घोषित किया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

X
Aanandpur Sahib News - activa rider paramjeet fell on the road due to car39s side death due to head burst

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना