निशुल्क मेडिकल शिविर की तैयारियों का सिविल सर्जन ने लिया जायजा

Ropar News - भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संबंध में श्री आनंदपुर साहिब कर्मभूमि...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
Aanandpur Sahib News - civil surgeon took stock of preparations for free medical camp
भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के संबंध में श्री आनंदपुर साहिब कर्मभूमि वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से निशुल्क मेडिकल कैंप लगाया जा रहा है। 14 नवंबर को सिविल अस्पताल में आयोजित होने वाले इस निशुल्क मेडिकल कैंप की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रोपड़ से विशेष रूप से सिविल सर्जन डॉ. एचएन शर्मा पहुंचे।

उन्होंने बताया कि ट्रस्ट के द्वारा लगाए जा रहे इस कैंप में पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह मुख्यातिथि के रूप में पहुंचेंगे। इस शिविर में आंखों, हड्डियों, बच्चों, महिलाओं के विशेषज्ञ डाॅक्टर के साथ एक्स - रे निशुल्क, लेबोरेटरी टेस्ट निशुल्क किए जाएंगे। राष्ट्रीय बाल स्वस्थ कार्यक्रम के तहत सरकारी स्कूल के बच्चों की स्क्रीनिंग की जाएगी।

आनंदपुर साहिब कर्म भूमि वेलफेयर ट्रस्ट के चेयरमैन रविंदर सिंह बिट्टा ने बताया कि ट्रस्ट के द्वारा लगाए जाने वाले पहले कैंप मैं मरीजों को दवाइयां, टेस्ट निशुल्क किए जाएंगे। इस अवसर पर अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर नरेश कुमार, हरबक्श सिंह, सुमित कटियाल, विक्रम राणा विशेष रूप से उपस्थित थे।

जानकारी देते हुए सिविल सर्जन व ट्रस्ट के प्रतिनिधि।

X
Aanandpur Sahib News - civil surgeon took stock of preparations for free medical camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना