नाला ओवरफ्लो होने से बस स्टैंड की एंट्रेंस पर खड़ा दूषित पानी

Ropar News - शहर के मेन बस स्टैंड की एंट्रेंस पर खड़ा गंदा पानी बस यात्रियों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। नगर कौंसिल...

Oct 10, 2019, 07:36 AM IST
शहर के मेन बस स्टैंड की एंट्रेंस पर खड़ा गंदा पानी बस यात्रियों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। नगर कौंसिल अधिकारियों को पत्रकारों द्वारा किसी समस्या के संबंध में जब तक फोन कर पूछा नहीं जाता तब तक नगर कौंसिल अधिकारियों को पता ही नहीं चलता कि कहां पर क्या समस्या है जबकि उनकी ड्यूटी बनती है कि वह शहर के सभी हिस्सों में सफाई व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध करें।

बस स्टैंड पर खड़ा यह गंदा पानी मेन नाले के ओवरफ्लो हो जाने के कारण फैला हुआ है। इस गंदे पानी से काफी बदबू भी फैली हुई है। दुकानदारों का कहना है कि नगर कौंसिल अधिकारियों के द्वारा टैंकर भेजकर नाले का पानी निकाल लिया जाता है लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर बस स्टैंड में फैल जाता है।

लोगों ने मांग की है कि मेन नाले की अच्छी तरह से सफाई करवाई जाए ताकि यह समस्या बार-बार न पैदा हो और बीमारियांे से भी क्षेत्र के लोगों का बचाव हो सके।

बस स्टैंड में खड़ा गंदा पानी जिससे लोगों को समस्या हो रही है।

सफाई कर्मियों को भेजकर समस्या हल करवाएंगे

इस संबंध में जब नगर कौंसिल के सेनेटरी इंस्पेक्टर से बात की तो उन्होंने कहा कि वह सफाई कर्मचारियों को भेज कर इस समस्या क हल करवा देगें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना