भगवान वाल्मीकि मंदिर के पास नालियां हुईं ओवरफ्लो, गलियों में बह रहा पानी

Ropar News - शहर में सफाई व्यवस्था बनाने में वाल्मीकि भाईचारे के लोगों का अहम योगदान है वहीं उनके अपने ही वार्ड में भगवान...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Morinda News - drains overflow near lord valmiki temple water flowing in the streets
शहर में सफाई व्यवस्था बनाने में वाल्मीकि भाईचारे के लोगों का अहम योगदान है वहीं उनके अपने ही वार्ड में भगवान वाल्मीकि जी के मंदिर के पास पड़ी गंदगी नगर कौंसिल के अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है।

वाल्मीकि मंदिर के साथ नगर खेड़ा मंदिर भी है जिसके कारण यहां माथा टेकने आने वाले लोगों का आना जाना लगा रहता है। गंदगी से लोगों को परेशानी पेश आती है। वहीं वाल्मीकि मंदिर के पास नालियों का गंदा पानी ओवरफ्लो होकर मंदिर के आसपास फैला रहता है। जिसकी वजह से लोगों को मंदिर में आने जाने में भी काफी परेशानी होती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस संबंध में वह नगर कौंसिल अधिकारियों को कई बार बता चुके हैं लेकिन आज तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। गंदगी के कारण यहां कभी भी कोई बीमारी फैल सकती है। गंदे पानी में बदबू भी आती है जिसकी वजह से आसपास के लोगों का रहना मुश्किल हुआ पड़ा है।

लोगों ने कौंसिल अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से जल्द उनकी इस समस्या का हल किया जाए।

नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी अशोक पथरीया से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस समस्या के हल के लिए प्रयास किए जा रहे हैं जल्द ही इस समस्या को हल कर दिया जाएगा।

वाल्मीकि मंदिर के पास खड़ा नालियों का गंदा पानी। इस कारण लोगों में रोष है।

X
Morinda News - drains overflow near lord valmiki temple water flowing in the streets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना