डीएसपी ने चुनाव अधिकारियों से की बैठक, स्टाफ व पुलिस की लगाई ड्यूटी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST

Ropar News - भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएसपी आनंदपुर साहिब चंद सिंह की...

Aanandpur Sahib News - dsp imposed a meeting with the election officials staff and police duty
भास्कर संवाददाता | नूरपुरबेदी

19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएसपी आनंदपुर साहिब चंद सिंह की अध्यक्षता में अर्धसैनिक बलों और पंजाब पुलिस के जवानों ने नूरपुरबेदी शहर समेत क्षेत्र के दर्जन कस्बों में फ्लैग मार्च निकाला। मार्च की अगुवाई कर रहे डीएसपी चंद सिंह ने कहा कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोगों को बिना किसी भय अथवा दबाव के अपने मत के अधिकार का प्रयोग करने के लिए उत्साहित करना है। उन्होंने बताया कि शांतिपूर्वक ढंग और निष्पक्ष चुनाव करवाए जाने के लिए शहर और आस-पास के गांवों में स्थापित किए गए पोलिंग बूथों पर उक्त अर्धसैनिक बलों और पंजाब पुलिस के जवानों को तैनात किया जाएगा। मार्च में थाना मुखी राजीव चौधरी, एएसआई बलवीर चंद, एएसआई राजिंदर कुमार, एएसआई पवन कुमार व मुख्य मुनशी बलविंदर सिंह समेत पंजाब पुलिस व गोआ आर्मड पुलिस के जवान शामिल थे।

डीएसपी चंद सिंह ने शुक्रवार को थाना परिसर में चुनाव अधिकारियों से बैठक की। उन्होंने चुनाव स्टाफ में तैनात सुपरवाइजरों और अन्य अधिकारियों से चुनाव वाले दिन किए गए प्रबंध और सुरक्षा के लिए पुलिस जवानों की तैनाती के लिए ड्यूटियां लगाई गई। डीएसपी ने कहा कि चुनाव अमले के साथ हर समय पुलिस जवान तैनात रहेंगे। जरूरत पड़ने पर ज्यादा फोर्स भी मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को बिना किसी भय और तनदेही से ड्यूटी करने के लिए उत्साहित किया।

X
Aanandpur Sahib News - dsp imposed a meeting with the election officials staff and police duty
COMMENT