• Hindi News
  • Punjab
  • Ropar
  • Ropar News foundation stone laid for construction of parking facilities changing rooms and toilets for truck drivers

ट्रक चालकों के लिए पार्किंग की सुविधा, चेंजिंग रूम और शौचालय के निर्माण कार्य का रखा नींव पत्थर

Ropar News - भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी केंद्रीय उपक्रम व नंगल की प्रमुख औद्योगिक इकाई एनऍफएल के मोजोवल रोड पर स्थित पत्थर...

Sep 16, 2019, 07:31 AM IST
भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

केंद्रीय उपक्रम व नंगल की प्रमुख औद्योगिक इकाई एनऍफएल के मोजोवल रोड पर स्थित पत्थर गेट के पास नंगल नगर कौंसिल नंगल के द्वारा ट्रक चालकों के लिए पार्किंग की सुविधा, चेंजिंग रूम, शौचालय, किचन आदि के निर्माण कार्य का नींव पत्थर स्पीकर विधानसभा पंजाब राणा केपी सिंह ने रखा।

इस अवसर पर पंजाब सोशल सिक्योरिटी बोर्ड के सदस्य सुरेश मलिक के द्वारा उनका विशेष रूप से स्वागत किया गया। सुरेश मलिक ने बताया कि उक्त इकाई में देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले वाहन चालकों के लिए बनाए जाने वाले इस चेंजिंग रूम, शौचालय, किचन से इन चालकों को राहत मिलेगी क्योंकि पहले आने वाले इन विभिन्न चालकों के लिए न तो कपड़े बदलने के लिए कोई कमरा था न ही शौचालय और न ही किचन का इंतजाम था।

इस मौके पर नंगल नगर कौंसिल के प्रधान अशोक पुरी, उप प्रधान अनीता शर्मा, एनएफएल के जीएम आर के श्रीवास्तव, रेनू आरपी सिंह, विनय महाजन, कार्यकारी अधिकारी मनजिंदर सिंह, ब्लॉक प्रधान संजय साहनी, रोपड़ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन अशोक स्वामीपुर, ट्रक यूनियन के प्रधान प्यारा सिंह जसवाल, पूर्व पार्षद सुरेंद्र पम्मा, प्रताप सैनी, डॉ. रविंद्र दीवान, सौरभ मलिक, दीपक नंदा, राजेश भुक्बुखड़ आदि उपस्थित थे।

फूलों का गुलदस्ता देकर राणा का स्वागत करते सुरेश मालिक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना