नाले का काम पूरा न होने से लोगों में रोष, जल्द पूरा करने की मांग

Ropar News - शहर के वार्ड नंबर 12 बस्ती बाजार निकट गुरुद्वारा मुक्तसर साहिब के आसपास रहने वाले सभी दुकानदार और वार्ड के लोग गत...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Morinda News - fury due to non completion of drain work demand to be completed soon

शहर के वार्ड नंबर 12 बस्ती बाजार निकट गुरुद्वारा मुक्तसर साहिब के आसपास रहने वाले सभी दुकानदार और वार्ड के लोग गत समय से गंदे पानी की निकासी न होने के कारण काफी परेशान थे। क्योंकि नालियों का सारा पानी ओवरफ्लो होकर पूरी सड़क पर फैल जाता था। जिससे स्थानीय लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ती थी। वहीं दुकानदारों का भी काम चौपट हो जाता था, लेकिन जब अब नगर कौंसिल द्वारा इस समस्या के हल के लिए प्रयास किए जा रहे हैं तो दुकानदार और वार्ड निवासियों की परेशानी और बढ़ गई है। स्थानीय दुकानदार गुरमीत सिंह, संजीव कुमार, लाला, संजू, लक्की, लाडी, रणदीप सिंह, गुरमेल सिंह आदि ने बताया कि नगर कौंसिल के द्वारा इस समस्या को हल करने के लिए एक नाला तैयार किया जा रहा है। जोकि कुछ ही दिनों का कार्य था। लेकिन इस नाले को बनाने में कई दिन लग रहे हैं। जिसके कारण से पूरा पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर फैला पड़ा है और सभी दुकानदारों का काफी नुकसान हो रहा है। पूरे एरीया में बदबू फैली पड़ी है। वहीं आने जाने वाले लोगों को भी भारी दिक्कत पेश आ रही है। सभी दुकानदारों के द्वारा नगर कौंसिल से मांग की गई कि इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

नाले के रुके हुए काम को दिखाते हुए लोग।

एक-दाे दिन में काम हाे जाएगा पूरा

इस संबंधी जब इस कार्य का ठेका लेने वाले ठेकेदार मन्नू दत्त से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह एक रिपेयर का कार्य था। पुराना नाला तोड़कर उससे थोड़ा बड़ा नाला बनाया गया है। पूरा काम करीब मुकम्मल हो चुका है। गीले प्लसतर पर बजरी नहीं डाली जा सकती। जिस कारण प्लसतर के सूखने का इंतजार किया जा रहा था एक-दो दिन में सारा कार्य पूरा हो जाएगा।

X
Morinda News - fury due to non completion of drain work demand to be completed soon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना