खालसा काॅलेज को मिली 68 लाख रुपए की ग्रांट

Ropar News - भास्कर संवाददाता| आनंदपुर साहिब श्री गुरु तेग बहादुर खालसा काॅलेज को केंद्र सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Aanandpur Sahib News - khalsa college gets a grant of 68 lakh rupees
भास्कर संवाददाता| आनंदपुर साहिब

श्री गुरु तेग बहादुर खालसा काॅलेज को केंद्र सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ साइंस एंड टेक्नाेलाॅजी (डीएसटी) द्वारा उच्च शिक्षा संस्था में विज्ञान व तकनीक के स्तर को ऊंचा उठाने व सुधार के लिए 68 लाख रुपए ग्रांट जारी की जाएगी।

काॅलेज की इस प्राप्ति पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष भाई गोबिंद सिंह लौंगोवाल, काॅलेज के आॅनरेरी सचिव व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने प्रिंसिपल डॉ. जसवीर सिंह व स्टाफ को बधाई दी। इस मौके शिरोमणि कमेटी मेंबर भाई अमरजीत सिंह चावला, प्रिं. सुरिंदर सिंह व शिक्षा सचिव अवतार सिंह सैंपला ने भी स्टाफ को बधाई दी।

डायरेक्टर शिक्षा डॉ. तेजिंदर कौर धालीवाल ने कहा कि यह मान की बात है कि पंजाब के जिन 2 काॅलेजों को यह ग्रांट मिल रही है उनमें एक काॅलेज शिरोमणि कमेटी तहत सफलतापूर्वक बुलंदियां प्राप्त कर रहा है। वहीं, काॅलेज के प्रिंसिपल डॉ. जसवीर सिंह ने कहा कि डीएसटी फिस्ट ग्रांट का मिलना गौरव की बात है। कालेज के पीआरओ डॉ. अवतार सिंह ने कहा कि डीएसटी फिस्ट संबंधी प्रस्ताव की तैयारी काॅलेज के साइंस विभाग के विभिन्न प्रोफैसर साहिबान द्वारा की गई थी।

X
Aanandpur Sahib News - khalsa college gets a grant of 68 lakh rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना