स्कूल प्रबंधक बच्चों को कर रहे परेशान, परिजनों में रोष

Ropar News - भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के माता-पिता की ओर से गत समय से स्कूल...

Sep 15, 2019, 07:26 AM IST
भास्कर संवाददाता | आनंदपुर साहिब

सेंट मैरी पब्लिक स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के माता-पिता की ओर से गत समय से स्कूल द्वारा फीसों में की बढ़ोतरी को लेकर संघर्ष किया जा रहा है। इस संबंध में उन्होंने स्कूल प्रबंधकों को एक कानूनी नोटिस भी भेजा है। इसके चलते उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल प्रबंधकों की ओर से हमारे बच्चों को परेशान किया जा रहा है और उन पर जुर्माना लगाया जा रहा है।

परमजीत सिंह, सीमा, रिंकू, निर्मला देवी, कमलजीत बेदी, परमजीत कौर, नीलम, किरण देवी, कमला, सुरजीत सिंह, राजेश कुमार आदि ने बताया कि बच्चों की फीस में बढ़ोतरी किए जाने के बाद हमारी ओर से पिछले काफी समय से संघर्ष किया जा रहा है व कानूनी नोटिस भी स्कूल प्रबंधकों को दिया गया था अब स्कूल में बच्चों के पेपर चल रहे हैं व स्कूल प्रबंधकों की ओर से बच्चों को धमकाया जा रहा है कि आपको पेपर में बैठने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जब हम स्कूल में इस संबंध में बात करने के लिए गए तो स्कूल प्रबंधकों की ओर से हमारे साथ अभद्र व्यवहार किया गया तथा हमें स्कूल से बाहर जाने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष के चलते हमारे बच्चों को 5 हजार से 2500 रुपए जुर्माना लगाया है। इस संबंधी जब स्कूल प्रिंसिपल राधा कृष्ण के साथ उनके फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए बच्चों के पेरंेट्स।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना