आवारा पशुओं को गोशाला भेजा जाएगा : राणा केपी

Ropar News - भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी इलाके को आवारा पशु व गाेवंशों से निजात दिलवाने के लिए व इलाके की सुंदरता को बरकरार...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:31 AM IST
Ropar News - stray animals will be sent to the cowshed rana kp
भास्कर संवाददाता | नंगल सिटी

इलाके को आवारा पशु व गाेवंशों से निजात दिलवाने के लिए व इलाके की सुंदरता को बरकरार रखने के लिए नंगल नगर कौंसिल द्वारा इलाके में घूम रहे जानवरों को पकड़ने के लिए एक विशेष मुहिम शुरू की गई। इसका उद्घाटन स्पीकर पंजाब विधानसभा राणा केपी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया।

उन्होंने बताया कि नंगल नगर कौंसिल द्वारा सर्वे करवाया गया था जिसमें 400 से अधिक गाय व गोवंश नंगल की सड़कों पर आवारा घूमते पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह आवारा जानवर जहां शहर की सुंदरता को ग्रहण लगाते हैं वहीं, यह जानवर सड़क हादसों की संख्या में भी भारी वृद्धि कर रहे हैं। इस कारण लोगों की जान माल का नुकसान हो रहा है। इसलिए नंगल नगर कौंसिल की ओर से इनको पकड़कर एमपी कोठी के नजदीक गोशाला, गांव दडोली के नजदीक बनी गोशाला के साथ सूखे माजरा नूरपुर बेदी की गोशाला में छोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि एमपी कोठी व दडोली गांव की गोशाला जोकि नगर कौंसिल नंगल द्वारा पहले ही 50 हजार रुपए की महीना ग्रांट दी जा रही है को दोगुना करने का प्रस्ताव भी है। उन्होंने लोगों को अपील की कि वह अपने पालतू पशुओं को सड़कों पर न छोड़ें।

इस अवसर पर नगर कौंसिल नंगल के प्रधान अशोक पुरी, ब्लाक कांग्रेस प्रधान संजय साहनी, कार्यकारी अधिकारी मनजिंदर सिंह, रोपड़ इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन अशोक स्वामीपुर, राकेश नैयर, अनीता शर्मा, पार्षद विद्यासागर, डॉक्टर पुरुषोत्तम, अंजू बाला, रोजी शर्मा, कपूर सिंह, उमाकांत शर्मा, चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर खुशवीर सिंह, दीपक नंदा, मुकेश कुमार, मदन लाल, प्रताप सैनी, अशोक सैनी व अन्य उपस्थित थे।

मुहिम को हरी झंडी दिखाकर शुरुआत करवाते हुए।

X
Ropar News - stray animals will be sent to the cowshed rana kp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना