तिवारी पहुंचे नूरपुरबेदी, कहा- सिंघपुर में बनी आईटीआई का काम जल्द हो शुरू

Ropar News - भास्कर संवाददाता| नूरपुरबेदी आनंदपुर साहिब से लोक सभा सदस्य मनीष तिवारी ने जीत के बाद रोपड़ विधानसभा हलके के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Aanandpur Sahib News - tewari reached noorpurbadi said iti39s work in singhpur started soon
भास्कर संवाददाता| नूरपुरबेदी

आनंदपुर साहिब से लोक सभा सदस्य मनीष तिवारी ने जीत के बाद रोपड़ विधानसभा हलके के लोगों का धन्यवाद करने के लिए ब्लॉक नूरपुरबेदी में पहुंचे। जहां उन्होंने हलके के लोगों की ओर से उनके हक में वोट देने के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर उनके साथ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वरिंदर सिंह ढिल्लों भी उपस्थित थे।

तिवारी ने वरिंदर ढिल्लों की ओर से हलके में की गई मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा कि पार्टी के ऐसे लीडरों और वर्करों की मेहनत के कारण ही यह जीत संभव हो पाई है। वरिंदर ढिल्लों ने मनीष तिवारी को नूरपुरबेदी के गांव सिंघपुर में बनी आईटीआई का दौरा भी करवाया गया। मनीष तिवारी ने इसे जल्द शुरू करवाने की बात कही। ढिल्लों ने सरकारी कालेज मुन्ने में अध्यापकों की कमी और क्षेत्र में रोजगार के साधन लाने की मांग की। मनीष तिवारी ने भरोसा दिया कि यह मांग जल्द पूरी करने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि हलके में कोई इंडस्ट्री लाने के लिए वह कोशिशों में जुटे हैं। तिवारी ने कहा कि हलके में विकास के काम करवाने के लिए वह हमेशा आगे रहेंगे और लोगों के सहयोग से विकास के काम बड़े स्तर पर किए जाएंगे। तिवारी ने कहा कि कांटी ऐरिया वक्फ बोर्ड की ओर से कांटी क्षेत्र में विकास करवाने के लिए वह जल्द ही मुख्यमंत्री पंजाब से मीटिंग करेंगे। मौके पर जिला परिषद के सदस्य देस राज सैनी, नरेश चौधरी, प्रीतम सिंह मवा, प्रेम दास, मखण भट्टों, बलदेव सिंह झज्ज, धर्मपाल बैंसां, शिंगारा सिंह, मोहन सिंह फौजी, कर्मचंद, गुरचरण काका, हरविलास, नंद लाल, विजय कुमार पिंका, हिम्मत सिंह, मोहन सिंह फौजी, गुरचरन सिंह, राणा जैन सिंह, नरेंद्र कुमार बग्गा, राधे कृष्ण, अजमेर सिंह, सरपंच भुपिंदर सिंह, विजय सरथली, राजिंदर टेडेवाल, पवन टिब्बा, डॉ. हेम राज, दर्शन सिंह ढाहा, सुखदेव सिंह मौजूद थे।

सरकारी कॉलेज मुन्ने में अध्यापकों की कमी और रोजगार के साधन उपलब्ध करवाने का दिया भरोसा

मंच पर संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वरिंदर सिंह ढिल्लों और कुर्सी पर बैठे सांसद मनीष तिवारी और अन्य कांग्रेसी नेता।

इधर... तिवारी ने सिंघपुरा अस्पताल में की चेकिंग

भास्कर संवाददाता| नूरपुरबेदी

नूरपुरबेदी में सांसद मनीष तिवारी की ओर से वर्कर मीटिंग के बाद तिवारी ने सिविल अस्पताल सिंघपुर में अचानक छापेमारी की। उन्होंने मौजूद मरीजों से समस्याएं सुनीं और स्टाफ को तुरंत उक्त समस्याओं को हल करने की हिदायत दी। स्टाफ के कुछ सदस्यों की गैर मौजूदगी व अन्य समस्याओं को लेकर उन्होंने विभाग को पहल के आधार पर हल करने के आदेश दिए। एसएमओ की गैर उपस्थिति, विभिन्न रोगों के माहिर डाक्टरों की कमी तथा आधुनिक मशीनों की कमी संबंधी तिवारी को जानकारी दी। तिवारी ने उक्त समस्याओं को पहल के आधार पर हल करने का विश्वास दिया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वरिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि क्षेत्र के 137 गांवों के लिए सिर्फ एक ही सेहत केंद्र है, जो आम लोगों की सुविधा, स्टाफ की कमी अौर अन्य आधुनिक मशीनों की कमी से जूझ रहा है। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष जसबीर सिंह सस्कोर, नरेंद्र बग्गा, नरेश रोड़ूआणा, राणा जैन मुकारी, कर्म चंद रायेपुर आदि उपस्थित थे।

स्टाफ की गैर मौजूदगी व अन्य समस्याओं को हल करने के दिए आदेश

X
Aanandpur Sahib News - tewari reached noorpurbadi said iti39s work in singhpur started soon
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना