• Hindi News
  • Punjab
  • Ropar
  • Aanandpur Sahib News will build chamkaur sahib on national highway by connecting bridge over sutlej dariya mp tiwari

सतलुज दरिया पर पुल बनाकर चमकौर साहिब को नेशनल हाईवे से जोड़ेंगे : सांसद तिवारी

Ropar News - भास्कर संवाददाता | चमकौर साहिब चमकौर साहिब को सतलुज दरिया पर पुल बनाकर नेशनल हाईवे से जोड़ना मेरा मुख्य कार्य...

Sep 15, 2019, 07:26 AM IST
भास्कर संवाददाता | चमकौर साहिब

चमकौर साहिब को सतलुज दरिया पर पुल बनाकर नेशनल हाईवे से जोड़ना मेरा मुख्य कार्य होगा। यह शब्द सांसद मनीष तिवारी ने बातचीत के दौरान कहे। वह यहां कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के सहायक सचिव निरवैर सिंह बिल्ला के ग्रह में एक समागम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पिछली अकाली सरकार ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में चमकौर साहिब की धरती को अनदेखा किया है। इस कारण यह हलका अन्य इलाकों से विकास के पक्ष से काफी पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि अब यहां के विधायक व सांसद दोनों ही कांग्रेस पार्टी से संबंधित हैं और दोनों मिल कर हलके की रूपरेखा को बदल देंगे। उन्होंने कहा कि चमकौर साहिब क्षेत्र में सबसे अधिक जरूरत सतलुज दरिया पर बनने वाले पुल की है। जिसके बनने से यहां की बड़ी समस्याएं हल हो जाएंगी। उन्होंने बताया कि कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी चाहे इस प्रोजेक्ट को निकट लेकर आए हैं और केंद्र की रुकावट को भी वह दूर करवा देंगे। इस मौके पर नगर पंचायत के अध्यक्ष शमशेर सिंह भंगू, निरवैर सिंह बिल्ला, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह महतोत, पूर्व अध्यक्ष करनैल सिंह बजीदपुर, ब्लॉक समिति के वाइस चेयरमैन शमशेर सिंह भोजेमाजरा, समिति मेंबर जसवीर सिंह जटाणा, दविंदर सिंह बरसालपुर, रोहित सभ्रवाल, काका जटाणा, वरिंदर सिंह धोलरां आदि मौजूद थे।

सांसद मनीष तिवारी का स्वागत करते निरवैर सिंह बिल्ला व अन्य।

रोपड़ रेलिंग से जोड़ने की प्रक्रिया दोबारा शुरू

तिवारी के कहा कि आनंदपुर साहिब से पहले व लुधियाना से मौजूदा सांसद रवनीत बिट्टू ने चमकौर साहिब की धरती को रेलवे ट्रैक से जोड़ने के लिए प्रक्रिया शुरू की थी। यह काफी समय बंद रही लेकिन इसे अब दोराहा- रोपड़ रेलवे से जोड़ने की प्रक्रिया उन्होंने शुरू करवा दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना