--Advertisement--

लोगों ने तहसील रोड मोहल्ले में खुद लगाए बैरिकेड

अपनी सुरक्षा को लेकर तहसील रोड पीएनबी बैंक के सामने वाले मोहल्ले के लोगों ने चोरी रोकने व ट्रैफिक समस्या हल करने...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:25 AM IST
अपनी सुरक्षा को लेकर तहसील रोड पीएनबी बैंक के सामने वाले मोहल्ले के लोगों ने चोरी रोकने व ट्रैफिक समस्या हल करने के लिए मोहल्ले के एंट्री गेट पर बैरिकेड लगवाए।

बैंक के सामने वाली गली में ग्राहक और दुकानदार अक्सर इस जगह वाहन पार्क कर देते थे। इससे वहां रहने वाले लोगों को आने जाने में परेशानी होती थी, इसके अलावा कई बार चोरी की वारदात भी हो चुकी हैं। गली के बाहर खड़े वाहन चोरी होने और अन्य कई तरह की घटनाए सामने आई हैं। इसके चलते ही यह फैसला लिया गया, बेशक कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया।

बैंक के सामने वाली गली में ग्राहक और दुकानदार वाहन पार्क करके रोक देते थे रास्ता

अग्रवाल कॉलोनी के लोगों ने भी लगवाए थे सीसीटीवी

ट्रैफिक समस्या से बचने को मोहल्ले के एंट्री गेट पर लगाए बैरिकेड।

दूसरी कॉलोनियां लें प्रेरणा: जेपी गर्ग

अग्रवाल कॉलोनी के प्रधान जेपी गर्ग ने कहा कि जबसे सीसीटीवी लगाए हैं, तबसे लोग राहत महसूस करते हैं। दूसरी कॉलोनियों को भी प्रेरित होकर ऐसे ही प्रयास करने चाहिए।

एडीजीपी पंजाब ने लोगों के प्रयास को सराहा

एडीजीपी पंजाब रोहित चौधरी, आईजी एस राय, डीआईजी सुखचैन सिंह गिल ने पिछले दिनों सिटी पुलिस स्टेशन में पब्लिक मीटिंग की थी। इसमें उन्होंने अग्रवाल कॉलोनी के लोगों के प्रयास को काफी सराहा।

कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड तैनात कर किया खुद को व दूसरों को सुरक्षित

अग्रवाल कॉलोनी के लोगों ने भी कॉलोनी के एंट्री प्वाइंट्स पर बैरिकेड्स लगाकर वहां सुरक्षा गार्ड भी तैनात कर दिया। इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरे भी फिट करा दिए। इसके बाद कॉलोनी में आज तक स्नेचिंग की कोई वारदात नहीं हुई। पुलिस प्रशासन ने इस बात की प्रशंसा की।

X

Recommended

Click to listen..