• Hindi News
  • Punjab
  • Sangat
  • रंधावा सोफत ग्रुप ने विरली ग्रुप का किया सफाया
--Advertisement--

रंधावा-सोफत ग्रुप ने विरली ग्रुप का किया सफाया

Sangat News - पंजाब चंडीगढ़ कॉलेज टीचर्स यूनियन (पीसीसीटीयू) के चुनाव में विरली ग्रुप को करारी हार देते हुए रंधावा-सोफत ग्रुप के...

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 02:55 AM IST
रंधावा-सोफत ग्रुप ने विरली ग्रुप का किया सफाया
पंजाब चंडीगढ़ कॉलेज टीचर्स यूनियन (पीसीसीटीयू) के चुनाव में विरली ग्रुप को करारी हार देते हुए रंधावा-सोफत ग्रुप के सभी प्रत्याशी सफल रहे। प्रो. ब्रह्म वेद शर्मा 2018-2020 के लिए नए प्रधान और प्रो. सुखदेव सिंह रंधावा नए जनरल सेक्रेटरी चुने गए।

नई एग्जीक्यूटिव टीम में प्रो. सुरिंदर कौर, प्रो. दलजीत सिंह भाटिया, प्रो. कमल कुमार शर्मा, प्रो. सुखदेव सिंह, प्रो. जगमोहन मागो, प्रो. हरमिंदर सिंह, प्रो. सुरेश कुमार, प्रो. राजेश खत्री, प्रो. रोहित कुमार, प्रो. प्रबल जोशी और प्रो. राजविंदर जीत सिंह शामिल हैं।

रविवार को डीएवी कॉलेज में हुए चुनाव में 340 में से 304 ने वोटिंग की। डीएवी मलोट के प्रो. ब्रह्म वेद शर्मा ने प्रो. जतिंदर शर्मा को 179-121, उप-प्रधान पद के लिए प्रो. घनश्याम देव ने प्रो. जगदीप कुमार को 175-127 और जनरल सेक्रेटरी के लिए डीएवी कॉलेज जालंधर के प्रो. सुखदेव सिंह रंधावा ने प्रो. विरली को 177-125 और वित्त सचिव के लिए गुरु नानक कॉलेज बटाला के प्रो. चरनजीत सिंह ने प्रो. हरबंस सिंह को 176-126 से हराया। नए प्रधान प्रो. ब्रह्म वेद शर्मा और जनरल सेक्रेटरी प्रो. सुखदेव रंधावा ने कहा, ‘यह सच और सकारात्मक सोच की जीत है, हमें जो दायित्व सौंपा गया हम उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आधार पर अनुदानित शिक्षकों को सातवें वेतन का लाभ दिलाए जाने की मांग को आगे बढ़ाएंगे।’ प्रो. शर्मा ने कहा कि यूनियन सातवें वेतन आयोग की रिपोर्ट को लागू कराने की कोशिश करेगी। एपीआई स्कोर में जटिलताओं का समाधान करने, गैर सहायताप्राप्त स्व वित्तीय पाठ्यक्रमों से जुड़े प्राध्यापकों को सहायता अनुदान की योजना में शामिल करने, पंजाब सरकार तथा डीपीआई की तरफ से की गई रिफ्रेशर कोर्स की समय सीमा, मेडिकल उपचार, एचआरए, सर्विस सिक्योरिटी और विसंगतियों को दूर करने का प्रयास करेगी।

चुनाव पर्यवेक्षक डीएवी कॉलेज के यूनियन प्रधान डॉ संजीव धवन थे। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने में डीएवी कॉलेज के लोकल यूनिट के उप-प्रधान प्रो मनोज कुमार, सेक्रेटरी डॉ. नवजीत शर्मा, फाइनेंस सेक्रेटरी प्रो. मनीष खन्ना, डॉ. मनु सूद, प्रो. नवीन सूद, डॉ. राजीव शर्मा, प्रो. पुनीत पूरी, डॉ. संजय शर्मा ने अहम योगदान दिया।

पीसीसीटीयू चुनाव

प्रो. ब्रह्म वेद शर्मा प्रधान और प्रो. सुखदेव सिंह रंधावा जनरल सेक्रेटरी चुने गए

X
रंधावा-सोफत ग्रुप ने विरली ग्रुप का किया सफाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..