• Hindi News
  • Punjab
  • Sangat
  • ‘नेकी के खिलाफ कार्रवाई करें सुप्रीम सिख कौंसिल’

‘नेकी के खिलाफ कार्रवाई करें सुप्रीम सिख कौंसिल’ / ‘नेकी के खिलाफ कार्रवाई करें सुप्रीम सिख कौंसिल’

Sangat News - श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने न्यूजीलैंड में चलाए जा रहे रेडियो विरसा के हरनेक सिंह नेकी...

Bhaskar News Network

May 03, 2018, 03:00 AM IST
‘नेकी के खिलाफ कार्रवाई करें सुप्रीम सिख कौंसिल’
श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने न्यूजीलैंड में चलाए जा रहे रेडियो विरसा के हरनेक सिंह नेकी को निंदक करार देते हुए सिख संगत को उसके विरुद्ध इकट्ठा होकर कार्रवाई करने को कहा। श्री अकाल तख्त साहिब के सचिवालय से जारी बयान में नेकी के विरुद्ध कार्रवाई करने लिए सुप्रीम सिख कौंसिल की ड्यूटी लगाई है।

जत्थेदार ने सुप्रीम कौंसिल की ड्यूटी लगाते हुए उसके प्रबंधकों को कहा कि वह न्यूजीलैंड की सिख संगत को साथ लेकर गुरु साहिबान व अन्य सिख योद्धाओं के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले नेकी के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करें। जत्थेदार ने बयान में कहा हरनेक सिंह ने गुरु साहिबान, गुरु इतिहास व सिख पंथ के महान जरनैलों और योद्धाओं के प्रति गलत शब्दावली का प्रयोग किया है। उसकी यह हरकत निंदनीय है। ऐसे निंदक के विरुद्ध न्यूजीलैंड की संगत एकजुट होकर सख्त कार्रवाई कराए। सख्त कार्रवाई से ही ऐसे लोगों को नकेल डाली जा सकती है। हरनेक सिंह नेकी की ओर से यूटयूब, फेसबुक व सोशल मीडिया के अन्य साधनों पर विरसा रेडियो से किए जा रहे प्रचार का मामला श्री अकाल तख्त साहिब पर पहुंचने के बाद जत्थेदार ने आदेश जारी किया है।

X
‘नेकी के खिलाफ कार्रवाई करें सुप्रीम सिख कौंसिल’
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना