• Hindi News
  • Punjab
  • Sangat
  • सरकार, पार्टी या संस्थाएं अकेले नहीं कर सकतीं नशे का खात्मा, आम नागरिक को भी आगे आना होगा : सोनू सूद
--Advertisement--

सरकार, पार्टी या संस्थाएं अकेले नहीं कर सकतीं नशे का खात्मा, आम नागरिक को भी आगे आना होगा : सोनू सूद

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:35 AM IST

Sangat News - पंजाब दे गभरू कभी पहलवानी में मशहूर रहे हैं और अब नशे में डूबी जवानी खून के आंसू रुलाती है। कोई सरकार, कोई नेता,...

सरकार, पार्टी या संस्थाएं अकेले नहीं कर सकतीं नशे का खात्मा, आम नागरिक को भी आगे आना होगा : सोनू सूद
पंजाब दे गभरू कभी पहलवानी में मशहूर रहे हैं और अब नशे में डूबी जवानी खून के आंसू रुलाती है। कोई सरकार, कोई नेता, राजनीतिक पार्टी या समाजसेवी संस्था तब तक नशे का खात्मा करने में कामयाब नहीं हो सकती जब तक कि समाज का हर व्यक्ति नशे के खिलाफ मुहिम में अपना बनता सहयोग नहीं देगा। यह बात बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने शुक्रवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कही। उनसे जब फिल्मों के बारे में पूछना चाहा तो बोले- “मैं फिल्मों पर नहीं, लेकिन पंजाब में यूथ को खोखला कर रहे नशे के खिलाफ जरूर बोलूंगा।’ उन्होंने कहा कि नशे को खत्म करने के लिए हमें अपने घर से शुरुआत करनी चाहिए। नशे के खिलाफ इतना माहौल बना देना चाहिए कि इसका कोई नाम ही ना ले और खुदा ना खास्ता अगर हमारे घर में यह बीमारी है तो बिना विलंब बच्चे का इलाज कराएं और उसे बुरी संगत से बाहर निकालें। ऐसे पूरा राज्य नशा मुक्त हो जाएगा।

उन्होंने कहा, वह अपने इलाका निवासियों खासकर मोगा इलाके के लोगों के धन्यवादी हैं। जो उन्हें अपना प्यार वह प्रेरणा देकर उत्साहित करते रहते हैं। जिस कारण उनका खिंचाव मोगा की तरफ रहता है चाहे वह विदेश में हो या भारत के किसी कोने में लेकिन मोगा उन्हें हमेशा खींच कर ले आता है। बता दें, सोनू सूद स्टारर 1967 में घटित एक सच्ची कहानी पर बनी फिल्म ‘पलटन’ 17 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

मोगा पहुंचे बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने नशे पर जताई चिंता, बोले- नशे के खिलाफ घर से करनी होगी शुरुआत

अभी फिल्मों में बिजी हूं, राजनीति में नहीं आऊंगा

राजनीति में आने के सवाल पर सोनू सूद ने कहा कि अभी उनका राजनीति में आने का कोई भी प्रोग्राम नहीं है क्योंकि वह अपनी फिल्मी जिंदगी में व्यस्त हैं। जिस कारण वह राजनीति में अभी नहीं आ सकते । उन्होंने कहा कि आज वह जिस मुकाम तक पहुंचे हैं उसमें उनके माता पिता का आशीर्वाद तथा प्रेरणा है। आज जब वह इस सफलता के मुकाम पर पहुंच चुके हैं तो वह अपने माता-पिता को बहुत ही मिस कर रहे हैं तथा उनके आशीर्वाद से आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी 3 हिंदी फिल्में जल्द रिलीज होंगी। इनमें उनके साथ अजय देवगन व रणवीर सिंह हैं। 17 सितंबर को रिलीज होने वाली पलटन फिल्म 1967 की सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें रोमांस, सस्पेंस व लदाख की पहाड़ियों में युद्ध की गाथा है।

X
सरकार, पार्टी या संस्थाएं अकेले नहीं कर सकतीं नशे का खात्मा, आम नागरिक को भी आगे आना होगा : सोनू सूद
Astrology

Recommended

Click to listen..