• Hindi News
  • Punjab News
  • Sangat News
  • अवैध संबंधों के चलते अमनदीप की हत्या हुई थी, एक आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

अवैध संबंधों के चलते अमनदीप की हत्या हुई थी, एक आरोपी गिरफ्तार

लहरागागा (संगरूर) | 6 दिन पहले गांव संगतपुरा के युवक अमनदीप सिंह की मौत का राज खुल गया है। गांव अड़कवास के गुरदीप सिंह...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 04:05 AM IST
लहरागागा (संगरूर) | 6 दिन पहले गांव संगतपुरा के युवक अमनदीप सिंह की मौत का राज खुल गया है। गांव अड़कवास के गुरदीप सिंह ने दोस्त के साथ मिलकर अमनदीप सिंह की कुल्हाड़ी से हत्या की थी। अमनदीप सिंह के गुरदीप सिंह की भाभी के साथ नाजायज संबंध हत्या का कारण बना है।

डीएसपी अजय पाल सिंह ने बताया कि अमनदीप सिंह 2 मई की रात खेत गया था। अगले दिन सुबह वह अड़कवास से रामगढ़ जाने वाली सड़क पर घायल मिला था। जिसकी पटियाला ले जाते समय मौत हो गई थी। उस समय पुलिस ने सड़क हादसे का दर्ज किया था। अमनदीप के पिता हरबंस सिंह ने ने अड़कवास के गुरदीप सिंह पर हत्या का शक जाहिर किया तो पुलिस ने गुरदीप सिंह से पूछताछ की तो सामने आया कि अमनदीप सिंह के गुरदीप सिंह की भाभी से नाजायज संबंध थे। जिस कारण गुरदीप सिंह का उसकी भाभी से झगड़ा भी रहता था। 2-3 मई की रात भी गुरदीप सिंह ने भाभी से झगड़ा किया था। जिसके बाद उसकी भाभी ने फोन करके अमनदीप सिंह को घर बुला लिया था और उसे बताया कि उसका जेठ गुरदीप सिंह उसे तंग करता है। गुरदीप सिंह को अमनदीप सिंह का घर आने का पता चल गया तो उसने अपने दोस्त सतगुर सिंह निवासी अड़कवास को बुला लिया। दोनों ने मिलकर कुल्हाड़ी से अमनदीप सिंह का कत्ल कर दिया था। जुर्म छुपाने को अमनदीप सिंह को उसके बाइक समेत सड़क पर फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि गुरदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका दो दिन का रिमांड ले लिया है जबकि सतगुर सिंह फरार हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..