276 बोतल शराब व 105 ग्राम चिट्टा बरामद

Sangrur News - संगरूर | पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 276 बोतल शराब, 105 ग्राम चिट्टा, 20 ग्राम स्मैक, 1 किलो भुक्की और 100 नशीली गोलियां बरामद...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Barnala News - 276 bottles of liquor and 105 gram cheetah recovered
संगरूर | पुलिस ने विभिन्न स्थानों से 276 बोतल शराब, 105 ग्राम चिट्टा, 20 ग्राम स्मैक, 1 किलो भुक्की और 100 नशीली गोलियां बरामद कर 15 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना अमरगढ़ के सहायक थानेदार रघवीर सिंह ने गश्त के दौरान भानो निवासी धीरोमाजरा से 1 किलो भुक्की बरामद की है। दूसरे मामले में थाना सदर धूरी के थानेदार कर्मजीत सिंह को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि मिट्ठू सिंह निवासी खेडी जट्टा अपने दामाद पवनजीत सिंह निवासी रसीन(लुधियाना) से चिट्टा लाकर बेचने का काम करता है। जो गांव कांझला, बटूहा में चिट्टा बेचने के लिए आया हुआ है। पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर मिट्ू सिंह को गिरफ्तार कर उससे 30 ग्राम चिट्टा और 1 लाख 5 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद की है। पुलिस ने मिट्ठू सिंह व पवनजीत सिंह के खिलाफ थाना सदर धूरी में मामला दर्ज किया है। तीसरे मामले में थाना सदर धूरी के सहायक थानेदार कुलवंत सिंह ने गश्त के दौरान मक्खन सिंह उर्फ लाली व उसकी माता केसरो निवासी खेडी जट्टा से 25 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। चौथे मामले में थाना सिटी धूरी के सहायक थानेदार गुरतेज सिंह ने गश्त के दौरान चरणजीत सिंह उर्फ चैनी को काबू कर 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने मामले में नवजोत सिंह व उसकी प|ी सीमा निवासी बाजीगर बस्ती धूरी को नामजद किया है। पांचवें मामले में थाना सिटी धूरी के सहायक थानेदार अशोक कुमार ने गश्त के दौरान मक्खन सिंह निवासी बाजीगर बस्ती धूरी से 12 बोतल शराब बरामद की है। छठे मामले में थाना सदर संगरूर के सहायक थानेदार अजैब सिंह ने गश्त के दौरान बलकार सिंह उर्फ कारी निवासी कुलार खुर्द से 168 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने मामले में दो अज्ञात व्यक्तियों को नामजद किया है। सातवें मामले में थाना भवानीगढ़ के सहायक थानेदार जागर सिंह ने गश्त के दौरान जगसीर सिंह उर्फ जग्गू निवासी बासीअर्ख से 50 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आठवें मामले में थाना भवानीगढ़ के सहायक थानेदार मेजर सिंह ने गश्त के दौरान मलकीत सिंह निवासी फग्गूवाला से 100 नशीली गोलियां बरामद की है। नौवें मामले में थाना दिड़बा के हवलदार देसराज ने गश्त के दौरान दलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी निवासी कमालपुर से 96 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मामला दर्ज कर लिया है।

20 पेटी शराब समेत दो गिरफ्तार

बरनाला | थाना सिटी-1 की पुलिस ने 20 पेटियां शराब सहित दो व्यक्तियों को काबू कर लिया। थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि वह गश्त के दौरान गांव संघेड़ा मौजूद थे तो गुप्त सूचना के आधार पर बलदेव सिंह व बहादर सिंह निवासी संघेड़ा के घर रेड कर 20 पेटियां शराब सहित काबू कर केस दर्ज कर लिया।

X
Barnala News - 276 bottles of liquor and 105 gram cheetah recovered
COMMENT