• Hindi News
  • Punjab
  • Sangrur
  • इरादा कत्ल केस में 11 साल से भगोड़ा था रवि दयौल, कल अदालत में किया जाएगा पेश
--Advertisement--

इरादा कत्ल केस में 11 साल से भगोड़ा था रवि दयौल, कल अदालत में किया जाएगा पेश

Sangrur News - संगरूर पुलिस रवि दयौल पर संगरूर में दर्ज हर मामले पर पूछताछ कर रही है। जिसमें 28 अप्रैल 2007 को संगरूर सिटी पुलिस...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:30 AM IST
इरादा कत्ल केस में 11 साल से भगोड़ा था रवि दयौल, कल अदालत में किया जाएगा पेश
संगरूर पुलिस रवि दयौल पर संगरूर में दर्ज हर मामले पर पूछताछ कर रही है। जिसमें 28 अप्रैल 2007 को संगरूर सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए इरादा कत्ल का मामला भी दर्ज है। इस मामले पर ही पुलिस की ओर से रवि दयौल को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पॉवर काॅलोनी निवासी शम्मी कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 28 अप्रैल की रात 10 वह और रोहित सोहियां रोड से रोहित के घर की तरफ आ रहे थे। पटियाला गेट के पास गौरव, हरीश कुमार, हनी उन्हें मिल गए। सभी आपस में बातचीत करने लगे। इतने में पटियाला गेट की तरफ से तीन गाड़ियां आकर रुकी। जिसमें रवि दयौल व उसके साथियों ने उसे घेर लिया। रवि दयौल ने उसे मारने की नीयत से फायर किया परंतु वह बच गया। उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी भाग गए। पुलिस ने रवि दयौल समेत उसके साथियों पर इरादा कत्ल का मामला दर्ज किया था। इस मामले में रवि दयौल भगोड़ा था।

रवि ने 30 मार्च 2015 को हथियारों के साथ फेसबुक पर पोस्ट की थी फोटो।

रवि दयौल के विरुद्ध दर्ज 17 मामले सामने आए

डीएसपी संदीप वडेरा ने बताया है कि अब तक रवि दयौल के विरुद्ध दर्ज 17 मामले सामने आए हैं। जिसमें 12 मामले संगरूर, 4 फतेहगढ़ और 1 पटियाला में दर्ज है। पुलिस का पूरा फोक्स रवि दयौल को पनाह देने, फाइनेंस करने मामलों से जुड़े हर सवाल पर है। उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

X
इरादा कत्ल केस में 11 साल से भगोड़ा था रवि दयौल, कल अदालत में किया जाएगा पेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..