संदिग्ध मिले हमीदी गांव के दो बाइक सवार लड़कों के शव, हत्या की आशंका

Sangrur News - जिले के गांव हमीदी व वजीदके के दो युवकों की लाश संदिग्ध हालात में जी मॉल के पास बने ओवरब्रिज की एक साइड पर पड़े...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
Barnala News - bodies of two bike riding boys found in hamidi village suspect suspected of murder
जिले के गांव हमीदी व वजीदके के दो युवकों की लाश संदिग्ध हालात में जी मॉल के पास बने ओवरब्रिज की एक साइड पर पड़े मिली। परिवार व अन्य लोगों को शक है कि लड़कों की हत्या करके लाश को सड़क पर फेंककर इसे सड़क हादसा बनाने की कोशिश की जा रही है। वही पुलिस अधिकारियों ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले में अगली कार्रवाई करने की बात कही है। सिविल अस्पताल में एंबुलेंस चालक आशू कुमार ने कहा कि उन्हें रात को कंट्रोल रूम से फोन आया था कि जी मॉल को पास एक हादसा हुआ है। जब उन्होंने जाकर देखा तो वहां पर एक बाइक ओवरब्रिज पर पड़ा था, लेकिन वहां पर कोई नही था। जिसके बाद वह वहां से आ गए। सुबह करीब 6 बजे उन्हें फिर से फोन आया कि लाशें वहां पर दूर खेतों के पास पड़ी है। जब उन्होंने जाकर देखा तो एक लाश ओवरब्रिज की दीवार से करीब 15 फीट व दूसरी करीब 10 फीट दूर पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम की मदद से वह लाश को सिविल अस्पताल लेकर आए। गांव हमीदी के पंच एकम सिंह ने बताया कि कुलबिंदर सिंह उनके गांव का था जोकि आर्मी में था। जबकि उसका दूसरा साथी सुखबीर सिंह गांव वजीदके का था। दोनों शाम को घर से कटिंग करवाने की बात कह कर आए थे। उन्होंने बताया कि मृत्क ने आज आर्मी में छुट्टी पूरी करके वापिस जाना था। इसलिए वह घर से शॉपिंग करने व कटिंग करवाने की बात कह कर आए थे। लेकिन रात को वह घर वापिस नहीं लौटे। उन्हें सुबह करीब 7 बजे फोन आया कि उनके लड़कों की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

परिवारों वालों को शक है कि यह हादसा नहीं हुआ है, बल्कि उनको कोई मारकर फेंक गया है, क्योंकि शव दूर-दूर पड़े हैं। लड़कों की लाश को घटना स्थल से उठा कर लाने वाले एंबुलेंस चालक आशू ने कहा कि पहली नजर में ये सड़क हादसा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि सड़क हादसे के घायलों को सड़क से उठाना उनका रोज का काम है। बाइक की कितना भी तेज टक्कर हुई हो बाइक से चालक की बॉड़ी उड़ कर 15 फीट दूर नहीं जा सकती। दोनों लड़कों के शरीर पर चोट के निशानों से नहीं लगता कि ये हादसा है। उसके आस-पास यां सड़क पर कोई खून नहीं था।

कुलबिंदर सिंह व सुखबीर सिंह। (मृत)

पुलिस करेगी लड़कों के मोबाइल फोन व लोकेशन की जांच

दोनों लड़के रात 10 बजे के बाद कहां पर रहे, उनकी किन लोगों से बातचीत हुई, हादसे की जानकारी हाईवे पैट्रोलिंग को रात दो बजे मिली। इस दौरान क्या हुआ इन बातों की पुलिस जांच करेगी। ये सभी कुछ मोबाइल फोन से ही पता चल सकेगा। एसएचओ सिटी 2 जगजीत सिंह ने कहा कि पोस्ट मार्टन रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। लड़कों को मार कर फेंका गया है या फिर ये मात्र सड़क हादसा है। ये लड़कों के शरीर पर लगी चोटों से पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार करेगी।

X
Barnala News - bodies of two bike riding boys found in hamidi village suspect suspected of murder
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना