खेत से अवैध तौर पर रेत निकालने के आरोप में चार लोगों पर पर्चा दर्ज

Sangrur News - बरनाला|खेत से अवैध तौर पर रेत निकाल कर बेचने के आरोप में पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत 4 लोगों पर पर्चा दर्ज किया है।...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST

बरनाला|खेत से अवैध तौर पर रेत निकाल कर बेचने के आरोप में पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत 4 लोगों पर पर्चा दर्ज किया है। जिनमें से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पर्चा पुलिस स्टेशन भदौड़ में दर्ज हुआ है। यह जानकारी थानेदार दर्शन सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर माइनिंग का पता किया। पुलिस ने बलजिंदर सिंह, सुखचैन सिंह, हरजिंदर सिंह व कुलविंदर सिंह पर पर्चा दर्ज किया है। पुलिस ने दो ट्रैक्टर एक ट्राॅली व एक बरामद की है। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बलजिंदर, कुलविंदर, सुखचैन व हरजिंदर के खेत में जो के गांव पखोके में है।

वहां से रेत की अवैध तौर पर माइनिंग हो रही थी। पंजाब सरकार के माइनिंग एक्ट का यह उल्लंघन है। जिसके चलते पुलिस ने मौके पर रेड की और माइनिंग को रोका। पुलिस ने सुखचैन, हरजिंदर व कुलविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। जब के बलजिंदर सिंह की गिरफ्तारी अभी बाकी है। पर्चा दर्ज करके पुलिस ने कानूनी कारवाई शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना