दलित मजदूरों पर हमला करने वाले आरोपियों को काबू करने की मांग

Sangrur News - थाना टल्लेवाल के अधीन पड़ते गांव बीहला में दलित मजदूरों पर हुए हमलों के सबंध में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को...

Sep 14, 2019, 07:35 AM IST
Barnala News - demand to control the accused who attacked dalit laborers
थाना टल्लेवाल के अधीन पड़ते गांव बीहला में दलित मजदूरों पर हुए हमलों के सबंध में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मजदूर परिवारों की तरफ से एक कार्यक्रम किया गया। यह कार्यक्रम इंकलाबी नौजवान सभा के अाह्वान पर गांव के गुरु रविदास पंडाल में किया गया। इंकलाबी नौजवान सभा के नेता हरमनदीप हिम्मतपुरा, शहीद भगत सिंह पुस्तकालय संचालक मनवीर बीहला और क्रांतिकारी मजदूर यूनियन नेता हरबंस बिलासपुर ने कहा कि यह जानलेवा हमला और फायरिंग की कायराना हरकत आरोपियों की दलित मजदूरों विरोधी मानसिकता को दिखाती है। नेताओं ने कहा कि एफआईआर की रिपोर्ट में पीड़ित परिवार के बयान के अनुसार आरोपियों पर दर्ज किए पर्चे में बिना देरी से एससी/एटी एक्ट धारा का विस्तार किया जाए और आरोपियों को बिना देरी गिरफ्तार किया जाए। नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि 14 सितम्बर तक दोषियों की गिरफ्तारियां न की गई तो मजदूर अगले संघर्ष के रास्ते पड़ने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर पवनदीप सिंह नन्नू, जगसीर सिंह, लखविन्दर सिंह, महेन्दर कौर, मक्खण सिंह, नसीब कौर, सतनाम सिंह, बलजीत सिंह, तेजा सिंह आदि भी उपस्थित थे।

X
Barnala News - demand to control the accused who attacked dalit laborers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना