सस्पेंड सहकारी सभा भसौड़ को बहाल करने की मांग

Sangrur News - सेल्जमैन की नियुक्ति विवाद में सस्पेंड की गई सहकारी सभा भसौड़ को बहाल करने की मांग को लेकर सभा के पदाधिकारियों ने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:50 AM IST
Dhuri News - demand to restore suspended cooperative assembly
सेल्जमैन की नियुक्ति विवाद में सस्पेंड की गई सहकारी सभा भसौड़ को बहाल करने की मांग को लेकर सभा के पदाधिकारियों ने रोष प्रकट किया। इस मौके पर मौजूद सभा के पदाधिकारी र| सिंह, भगवान सिंह, निर्भय सिंह, अमरजीत कौर, बलजीत सिंह ने बताया कि सभा ने नियमानुसार विभाग के अधिकारियों और सरकारी स्कूल के कंप्यूटर मास्टर की उपस्थिति में उम्मीदवारों से टेस्ट और इंटरव्यू लेकर सेल्जमैन की नियुक्ति की थी। सभा का एक मेंबर जोकि अपने एक चहेते अयोग्य उम्मीदवार को इस पद पर नियुक्त करवाना चाहता था, लेकिन उसकी नियुक्ति नहीं होने से नाराज उक्त सदस्य ने विभाग के साथ मिलीभगत करके सभा को मुअत्तल करवा दिया है।

उन्होंने कहा कि सभा को मुअत्तल करने से सभा का कारोबार व अन्य गतिविधियां भी प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि 11 कार्यकारी सदस्यों वाली इस सभा के 10 सदस्य सभा के समर्थन में हैं तथा महज एक सदस्य के अहम के चलते समूची सभा को खराब किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सभा को जल्दी बहाल न किया गया तो वह संघर्ष तेज करने से भी गुरेज नही करेंगे। इस संबंधी सहायक रजिस्ट्रार प्रदीप कुमार से बात करने पर उन्होंने उक्त आरोपों को नकारते हुए कहा कि सभा द्वारा सेल्जमैन की नियुक्ति नियमानुसार नहीं की गई थी, जिसके चलते सभा को मुअत्तल किया गया है।

X
Dhuri News - demand to restore suspended cooperative assembly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना