धनेर मामला... धरने में फरीदकोट, मुक्तसर और फिरोजपुर के किसान हुए शामिल

Sangrur News - किसान नेता मनजीत धनेर की उम्र कैद सजा रद्द करवाने के लिए बरनाला जेल आगे चल रहे पक्के मोर्चे के 41वें दिन फरीदकोट,...

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
किसान नेता मनजीत धनेर की उम्र कैद सजा रद्द करवाने के लिए बरनाला जेल आगे चल रहे पक्के मोर्चे के 41वें दिन फरीदकोट, मुक्तसर और फिरोजपुर के किसानों ने शमूलियत की। इस समय गुलजार सिंह फिरोजपुर, गुरबचन सिंह पटियाला, हरमन्दर सिंह बाघापुराना, गुरदेव सिंघ डेमरूकलां, पूर्ण सिंह दोदा, धर्मपाल सिंह रोडीकपूरा ने कहा कि हमारे देश के हाकिमों की तरफ से बाबे नानक के 550वें जन्म दिन पर बडे बडे प्रोगराम करके अपने आप को बाबे नानक के वारिसों के तौर पर पेश करने का बहाना किया जा रहा है।

जबकि वास्तविकता यह है कि हमारे हाकिम बाबे नानक के वारिस नहीं, बल्कि मलिक भागो जैसे ठग लुटेरों के वारिस हैं। ठग लुटेरों ने आज गांव-गांव मुफ्त बसें भेजकर करतारपुर और डेरा बाबा नानक में लोगों की भीड एकत्रित करके अपने आप को बाबे नानक के वारिस बनाकर पेश किया जा रहा है। जिन लोगों को लिजाया जा रहा है, उन लोगों को ही समय समय के हाकिम 72 साल से लूट और पीट रहे हैं। एक्शन कमेटी के कनवीनर बूटा सिंह बुरजगिल्ल, गुरदीप सिंह रामपुरा, सुखदेव सिंह कोकरीकलां, झंडा सिंह जेठूके, गुरमेल सिंह ठुल्लीवाल ने कहा कि 10 नवंबर के दिन नया इतिहास रचने वाले लोग जलसा की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। यह जलसा हाकिमों की जडें हिलाकर रख देगा।

जेल के अागे मोर्चे में शामिल लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना