• Hindi News
  • Punjab
  • Sangrur
  • Bhawanigarh News due to the strong winds the fire in the stricken farmer39s house from sparking in stars

तेज हवाओं के कारण तारों में हुई स्पार्किंग से किसान के घर में तूड़ी में लगी आग

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST

Sangrur News - नजदीकी गांव अकबरपुर में तेज हवाएं चलने के कारण तारों में हुई स्पार्किंग के कारण किसान के घर में पड़ी तूड़ी में आग लग...

Bhawanigarh News - due to the strong winds the fire in the stricken farmer39s house from sparking in stars
नजदीकी गांव अकबरपुर में तेज हवाएं चलने के कारण तारों में हुई स्पार्किंग के कारण किसान के घर में पड़ी तूड़ी में आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

गांव के सरपंच जगदीश सिंह ने बताया कि किसान निर्मल सिंह खेतों में बने घर में रहता है। बुधवार शाम को चल रही तेज हवाओं के कारण घर से ऊपर से गुजरती तारों में हुई स्पार्किंग के कारण अचानक आग लग गई। इस कारण आग फैलते हुए घर में पहुंच गई और घर में पड़ी तूड़ी वाले कुप को आग लग गई। आग लगते ही तुरंत लोग मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड व लोगों द्वारा आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आगजनी के कारण किसान का करीब 50-60 हजार रुपए का नुकसान हो गया है। उन्होंने सरकार से मांग की कि पीड़ित किसान को हुए नुकसान का मुआवजा दिया जाए।

सीनियर फायर मैन सुखदीप सिंह ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही वह, फायर मैन बबलजीत सिंह व ड्राइवर जगपाल सिंह मौके पर पहुंचे और तूड़ी को लगी आग पर काबू पाया।

X
Bhawanigarh News - due to the strong winds the fire in the stricken farmer39s house from sparking in stars
COMMENT