ईटीटी व बीएड बेरोजगार अध्यापकों ने फूंका सीएम व शिक्षामंत्री का पुतला

Sangrur News - पंजाब कैबिनेट द्वारा शिक्षा विभाग में 3182 पदों पर भर्ती करने के फैसले के विरोध में टेट पास बेरोजगार ईटीटी और बीएड...

Jan 16, 2020, 08:21 AM IST
Sangrur News - ett and bed unemployed teachers burnt effigy of cm and education minister
पंजाब कैबिनेट द्वारा शिक्षा विभाग में 3182 पदों पर भर्ती करने के फैसले के विरोध में टेट पास बेरोजगार ईटीटी और बीएड अध्यापक यूनियन की ओर से स्थानीय लाल बत्ती चौक में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और शिक्षामंत्री विजय इंदर सिंगला का पुतला फूंका गया। यूनियन ने ऐलान किया कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर विभिन्न स्थानों पर रोष प्रदर्शन किए जाएंगे।

रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए यूनियन नेता दीपक कंबोज, संदीप सामा, दीप बनारसी, नरेन्द्रपाल संगरूर, जरनैल संगरूर, सुरिंदर अबोहर, रीतू फाजिल्का व रणदीप संगतपुरा ने कहा कि पंजाब सरकार ने ईटीटी उम्मीदवारों के लिए 500 और बीएड उम्मीदवारों के लिए 2182 पदों पर भर्ती करने का फैसला लेकर बेरोजगार अध्यापकों के साथ मजाक किया है। क्योंकि पंजाब में 15 हजार ईटीटी और 50 हजार बीएड टेट पास उम्मीदवार है। इस कारण यूनियन 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस वाले दिन अज्ञात स्थानों पर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेगी। उन्होंने मांग की कि ईटीटी उम्मीदवारों की भर्ती के लिए 12 हजार और बीएड उम्मीदवारों की भर्ती के लिए 15 हजार पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया जाए। मौके पर नवजीवन बरनाला, जग्गी जोधपुर, अमन सेखां, बिक्कर हथोआ, सुखदीप हथन, कुलविंदर नदामपुर आदि उपस्थित थे।

X
Sangrur News - ett and bed unemployed teachers burnt effigy of cm and education minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना