मांगों को लेकर बिजली मुलाजिमों ने की गेट रैली

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST

Sangrur News - सुनाम|पीएसईबी इंप्लाइज ज्वाइंट फोरम मंडल सुनाम की ओर से कनवीनर अजय कुमार की अगुआई में बिजली विभाग के दफ्तर के...

Sunam News - gate rally of electricity meets on demands of demands
सुनाम|पीएसईबी इंप्लाइज ज्वाइंट फोरम मंडल सुनाम की ओर से कनवीनर अजय कुमार की अगुआई में बिजली विभाग के दफ्तर के समक्ष गेट रैली की गई। रैली में राज्य नेता सुरिंदर सिंह भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। रैली को संबोधित करते हुए लखविंदर सिंह, जोगिंदर बिल्ला, अमनदीप सिंह और पवन कुमार ने कहा कि मुलाजिम पिछले लंबे समय से मांगों लेकर संघर्ष कर रहे हैं, परंतु उनकी मांगें पूरी नहीं की जा रही। इस कारण मुलाजिमों में विभाग की मैनेजमेंट व सरकार के प्रति रोष पाया जा रहा है।

उन्होंने मांग की कि पे-बैंड 01-12-11 से लागू किया जाए, पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाए, विभाग में नई भर्ती की जाए, आईटीआई होल्डर लाइनमैन को जेई की पदोन्नति दी जाए। उन्होंने बताया कि समूह मांगों को लेकर 19 जून को विभाग के मुख्य दफ्तर पटियाला में राज्य स्तरीय धरना दिया जाएगा। उन्होंने समूह मुलाजिमों से अपील की कि वह राज्य स्तरीय धरने में भाग ले। इस मौके पर बलवीर सिंह, जंग सिंह, जरनैल सिंह, गुरमीत सिंह आदि उपस्थित थे।

X
Sunam News - gate rally of electricity meets on demands of demands
COMMENT