भूख हड़ताल तीसरे दिन हुई खत्म

Sangrur News - स्थानीय शहर में पटियाला गेट स्थित काली देवी मंदिर के नजदीक पानी की टंकी वाली जगह (1800 स्कवेयर फीट) को नगर कौंसिल...

Nov 10, 2019, 08:41 AM IST
स्थानीय शहर में पटियाला गेट स्थित काली देवी मंदिर के नजदीक पानी की टंकी वाली जगह (1800 स्कवेयर फीट) को नगर कौंसिल द्वारा खुली बोली के जरिए बेचे जाने के फैसले के विरोध में भूख हडताल पर बैठे सुभाष कटारिया ने शनिवार को प्रशासन के आश्वासन के बाद अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया है। पिछले तीन दिनों से काली माता मंदिर के समक्ष धरने पर बैठे सुभाष कटारिया ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल खुद की बली देने की बात कही थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी, नायब तहसीलदार व ईओ ने सुभाष कटारिया को मामले के हल का आश्वासन दिया। इस मौके सुभाष कटारिया ने कहा कि कहा कि नगर कौंसिल काली देवी मंदिर की जगह में स्थित पानी वाली टंकी की 1800 वर्ग गज जगह को बेचना चाहती है। जबकि इस जगह के साथ शहर के लोगों की धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई है। काली माता मंदिर शहर के प्राचीन मंदिरों में से एक है। उन्होंने कहा कि काली देवी मंदिर कमेटी का इस जगह पर वर्ष 1960 से कब्जा है जिसे किसी भी हालत में बेचने नहीं दिया जाएग। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल के इस फैसले के खिलाफ लोगों में काफी रोष है और नगर कौंसिल को लोगों की धार्मिक भावनाओं का ख्याल रखते हुए तुरंत अपना फैसला वापिस लेना चाहिए। नायब तहसीलदार केके मित्तल व ईओ रमेश कुमार ने सुभाष कटारिया को विश्वास दिलाया कि नगर कौंसिल कमेटी की ओर से टंकी वाली जगह पर कौंसिल कार्यालय खोले जाने का डाला गया प्रस्ताव रद कर दिया गया है। मिल बैठकर मामले का हल कर दिया जाएगा। जिसके बाद सुभाष ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

संगरूर में काली माता मंदिर के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठे सुभाष कटारिया को जूस पिलाकर भूख हड़ताल खत्म करवाते प्रशासनिक अधिकारी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना