पत्नी के नाजायज संबंधों से दुखी पति ने फंदा लगा की आत्महत्या

Sangrur News - प|ी के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पति ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर आरोपी प|ी व...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:15 AM IST
Lehragaga News - husband commits suicide by unhappy wife39s illegitimate relationship
प|ी के नाजायज संबंधों से परेशान होकर पति ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर आरोपी प|ी व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोप है कि मृतक अपनी प|ी को कई बार समझा चुका था, परंतु वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। सुसाइड करने से पहले मृतक का प|ी के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद उसने अपनी बुआ के घर जाकर फंदा लगाकर जान दे दी। गांव सिरसीवाला निवासी जरनैल सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसके बेटे मनजीत सिंह उर्फ बालू (35) की शादी गंढृूआं निवासी जसप्रीत कौर के साथ हुई थी। 6 नवंबर को मनजीत अपनी बुआ के गांव डसका गया हुआ था। अगले दिन उसने बुआ के घर में पशुओं वाले बागल में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मनजीत सिंह पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। उन्हें लगा की मनजीत ने दिमागी तौर पर परेशान होकर आत्महत्या की है। जिस कारण पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया था।

जरनैल सिंह ने बताया कि अब उसे पता चला है कि मनजीत की प|ी जसप्रीत कौर के हरियाणा कोठे निवासी काबल सिंह के साथ पिछले काफी समय से नाजायज संबंध हैं। जिसका मनजीत सिंह को पता चल गया था। जिस के बाद वह परेशान था।

मनजीत। (मृत)

बड़े भाई ने भी जहर खाकर

की थी आत्महत्या, उसके

बाद छोटे भाई से हुई थी शादी

जसप्रीत कौर की शादी 17 वर्ष पहले मनजीत सिंह के बड़े भाई अमरीक सिंह के साथ हुई थी। जिन्हें एक बेटा हुआ। करीब 16 वर्ष पहले अमरीक सिंह ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद जसप्रीत कौर की शादी मनजीत सिंह के साथ कर दी गई थी। जिन्हें एक लड़की हुई। कुछ समय पहले जसप्रीत ने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया था। वह शहर में दुकान खोलना चाहती थी, परंतु ससुराल परिवार ने मना कर दिया। जिसकेे बाद उसने गांव सिरसेवाला में ही ब्यूटी पार्लर की दुकान खोल ली थी। मनजीत के पास करीब तीन एकड़ जमीन थी। जोकि मौजूदा समय में डेढ़ एकड़ बची है।

प|ी व उसके प्रेमी पर मामला दर्ज : एसएचओ

थाना लहरा के एसएचओ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने मनजीत सिंह के पिता जरनैल सिंह के बयानों पर जसप्रीत कौर व काबल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।

X
Lehragaga News - husband commits suicide by unhappy wife39s illegitimate relationship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना