भदौड़ के पास रजबाहे में महिला बच्चों सहित कूदी लोगों ने महिला को बचाया, दोनों बच्चों की हुई मौत

Sangrur News - दो बच्चों सहित महिला ने रजबाहे में छलांग लगा दी। लोगों ने महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि दोनों बच्चों की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Barnala News - kudus including women children rescued the woman rajbah near bhadaur both children died
दो बच्चों सहित महिला ने रजबाहे में छलांग लगा दी। लोगों ने महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, जबकि दोनों बच्चों की मौत हो गई। परिवार का कोई भी मैंबर इस घटना के बारे में बात करने को तैयार नहीं है। इलाज के दौरान पास बैठे सगे संबंधी इसे महज गलती से हुआ हादसा साबित करने में लगे हैं, जबकि पुलिस ने कहा कि वह गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस स्टेशन भदौड़ के एसएचओ गुरसिमरन सिंह ने दोनों बच्चों की मौत की पुष्टि करते हुए मामले की गंभीरता से जांच करने की बात कही है। उन्होंने बताया कि उनके पास भदौड़ के रजबाहे के पास से गुजरने वाले किसी व्यक्ति का फोन आया था कि एक महिला ने अपने दो बच्चों सहित रजबाहे में छलांग लगा दी है। वह अपने साथ पुलिस पार्टी को लेकर पहुंचे तो वहां पर भारी संख्या में लोग खड़े थे।

कुछ युवक नहर में कूदकर महिला व उसके बच्चों को बचाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान महिला को निकालकर अस्पताल लाया गया और उसके चार साल के बेटे गुरुप्रीत सिंह और 2 साल के नूर सिंह को बाहर निकाला। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ ने बताया कि मृत महिला गरीब परिवार से सबंध रखती है। उसका पति गोबिंद सिंह मिस्त्री का काम करता है। उसके पति ने बताया कि वह करीब 11 बजे घर से बालन लेने के लिए आई थी। इसके बाद उन्हें बच्चों सहित नहर में गिरने की बात का पता चला। अभी तक मनदीप कौर को होश नहीं आया है।

X
Barnala News - kudus including women children rescued the woman rajbah near bhadaur both children died
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना