कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति की मौत, पत्नी घायल

Sangrur News - संगरूर| कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार पति की मौत हो गई, जबकि उसकी प|ी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Bhadaur News - motorcycle rider dies of car collision wife injured
संगरूर| कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार पति की मौत हो गई, जबकि उसकी प|ी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव घराचों निवासी तेगवीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि बुधवार को उसके पिता गुरमेल सिंह व माता कर्मजीत कौर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव से संगरूर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वह संगरूर-पटियाला रोड पर गांव कलौदी के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही के साथ मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस कारण उसके पिता गुरमेल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी माता कर्मजीत कौर घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने थाना सदर संगरूर में अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भदौड़ में ड्रग इंस्पेक्टर व पुलिस ने मेडिकल स्टोरों पर की छापेमारी

भदौड़| भदौड़ में वीरवार को पुलिस व ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा मेडिकल स्टोरों पर रेड कर चेकिंग की गई। भदौड़ थाने के मुखी हरसिमरनजीत सिंह ने बताया कि उन्हें कुछ मेडिकल स्टोरों पर नशा बिकने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं, जिनके मद्देनजर ड्रग इंस्पेक्टर गुनदीप बांसल को साथ लेकर रेड की गई है। ड्रग इंस्पेक्टर गुनदीप बांसल ने बताया कि चेकिंग के दौरान तीन दुकानों से कुछ भी एतराज योग्य नहीं मिला, परंतु दो सैंपल लिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि दस दिन पहले भदौड़ पुलिस ने एक कैमिस्ट को 600 नशीली गोलियों के साथ काबू किया गया था, जिसके बाद वीरवार को मेडिकल स्टोरों पर रेड की गई है। थानेदार हरसिमरनजीत सिंह ने बताया कि नशा किसी भी कीमत पर बिकने नहीं दिया जाएगा और नशा बेचने वालों से सख्ती से पेश आया जाएगा।

X
Bhadaur News - motorcycle rider dies of car collision wife injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना