बिजली विभाग के पेंशनरों-मुलाजिमों ने की रोष रैली

Sangrur News - पावरकॉम की पेंशनर एसोसिएशन की ओर से नवंबर माह की पेंशन व कर्मचारियों को वेतन न मिलने पर रोष रैली की गई। रैली को...

Dec 04, 2019, 08:55 AM IST
Sunam News - pensioners employees of the electricity department held a fury rally
पावरकॉम की पेंशनर एसोसिएशन की ओर से नवंबर माह की पेंशन व कर्मचारियों को वेतन न मिलने पर रोष रैली की गई। रैली को संबोधित करते हुए सुरिंदर सिंह, जगदेव सिंह ने कहा कि पावरकॉम मैनेजमेंट व पंजाब सरकार पेंशनर और मुलाजिम विरोधी नीतियां अपना रही है। उन्होंने कहा कि पेंशनरों को नवंबर माह की पेंशन और कर्मचारियों को वेतन न मिलने पर उन्हें अपने घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द पेंशन और वेतन न रिलीज किया गया तो तीखा संघर्ष किया जाएगा और पावरकॉम के हेड आॅफिस का घेराव किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी पावरकॉंम मैनेजमेंट की होगी। मौके पर केपी सिंह, ऊधम सिंह, गमदूर सिंह आदि उपस्थित थे।

सुनाम में रैली के दौरान नारेबाजी करते बिजली विभाग के पेंशनर और मुलाजिम। भास्कर

डिस्ट्रिक्ट म्यूनिसिपल पेंशनर एसो. ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

संगरूर | डिस्ट्रिक्ट संगरूर म्यूनिसिपल पेंशनर एसोसिएशन की बैठक प्रधान अर्जन सिंह की प्रधानगी में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान अर्जन सिंह ने कहा कि समूह नगर कौंसिल और नगर सुधार ट्रस्टों के पेंशनरों को अक्टूबर और नवंबर माह की पेंशन नहीं मिली है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि 7 दिसंबर से पहले पेंशनरों को पेंशन न दी गई तो वह संघर्ष के लिए मजबूर होंगे। मौके पर जसपाल भट्टी, हनीफ मोहम्मद, इश्वरचंद, दुलिया राम, बाल कृष्ण चौहान उपस्थित थे।

X
Sunam News - pensioners employees of the electricity department held a fury rally
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना