• Hindi News
  • Punjab
  • Sangrur
  • Bhadaur News people protest against bhadur police station for not arresting the boy who drove the girl away

लड़की को भगा ले जाने वाले लड़के की गिरफ्तारी न करने पर लोगों ने भदौड़ थाने के समक्ष दिया धरना

Sangrur News - भदौड़ निवासी एक लड़की को भगाकर ले जाने वाले लड़के पर कार्रवाई न होने के विरोध कस्बे के लोगाें ने थाने के सामने धरना...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Bhadaur News - people protest against bhadur police station for not arresting the boy who drove the girl away
भदौड़ निवासी एक लड़की को भगाकर ले जाने वाले लड़के पर कार्रवाई न होने के विरोध कस्बे के लोगाें ने थाने के सामने धरना लगाया। धरनाकारियों ने कहा आरोपी लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया साथ ही लड़की घर से 14.50 लाख रुपए ले गई। पुलिस ने इस मामले में पर्चा दर्ज किया है, लेकिन आरोपी व उसके साथ भगाने में शामिल लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया।

जानकारी देते हुए धरनाकारियों ने कहा कि 1 जनवरी को कस्बे की एक लड़की को हरविंदर सिंह नामक लड़का बरगला कर ले गया था। लड़की घर से 14.50 लाख रुपए भी ले गई। पुलिस ने हरविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, चरणजीत कौर, जगजीत सिंह, बग्गा सिंह, जगजीत, भगत सिंह की प|ी पर विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पर्चा दर्ज कर लिया था। परंतु आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस मौके पर पहुंचे एसएचओ हरसिमरनजीत सिंह ने धरना कार्यों को विश्वास दिलाया कि पुलिस आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के बैंक खाते सील कर दिए गए हैं। इस मौके पर विक्की, गुरप्रीत सिंह, शिव कुमार, हुकम सिंह, हरमीत सिंह, प्रवीन, दीपक, रमेश शर्मा के अलावा बड़ी संख्या में कस्बा निवासी हाजिर थे।

आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर भदौड़ थाने के आगे धरना देते प्रदर्शनकारी।

X
Bhadaur News - people protest against bhadur police station for not arresting the boy who drove the girl away
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना