हैदराबाद रेप कांड के जिम्मेदाराें को सजा दिलाने के लिए पीएसयू ने अकाल डिग्री कॉलेज में की रोष रैली

Sangrur News - पंजाब स्टूडेंट यूनियन की ओर से बलात्कार के आरोपियों को सख्त सजाएं दिलाने को लेकर अकाल डिग्री कॉलेज मस्तुआना...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
पंजाब स्टूडेंट यूनियन की ओर से बलात्कार के आरोपियों को सख्त सजाएं दिलाने को लेकर अकाल डिग्री कॉलेज मस्तुआना साहिब में रोष रैली की गई। रैली को संबोधित करते हुए यूनियन के जिला सचिव सुखदीप हथन ने कहा कि देश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि बलात्कार के आरोपियों पर कार्रवाई न करना पुलिस-प्रशाासन व सरकार का महिला विरोधी चेहरा उजागर करता है। उन्होंने कहा कि ढाई वर्ष की बच्ची से लेकर हर आयु की महिला के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं घट रही है। इसके बावजूद सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म व उसकी हत्या के मामले में सरकार ने आरोपियों पर तो क्या कार्रवाई करनी थी बल्कि आरोपियों पर कार्रवाई करवाने के लिए दिल्ली संसद भवन के बाहर प्रदर्शन कर रही एक युवती पर ही पुलिस ने जुल्म किया है। उन्होंने कहा कि यूनियन मांग करती है कि बलात्कार के आरोपियों को सख्त से सख्त सजाएं दी जाए। मौके पर मनदीप सिंह, जतिंदर सिंह, सोनी पुनावाल, करन खैहरा, बलजिंदर सिंह, दशमेश सिंह सहित अन्य छात्र उपस्थित थे।

संगरूर के अकाल डिग्री कॉलेज मस्तुआना साहिब में रैली करते छात्र।

जिम्मेदारों को फांसी चौराहे पर हो : हरजीत सिंह

शेरपुर|भारतीय पूर्व सैनिक लीग शेरपुर की बैठक प्रधान सूबेदार मेजर हरजीत सिंह की प्रधानगी में हुई। बैठक के दौरान पूर्व सैनिकों को पेश आ रही समस्याओं सबंधी विचार विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए सूबेदार मेजर हरजीत सिंह ने कहा कि हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके हत्या करने वालों को चौराहे में फांसी लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लीग पूर्व सैैनिकों की मांगो को मीडिया के जरिए सरकार तक पहुंचाती रहेगी। सुरजीत सिंह अलाल ने 16 दिसंबर को संगरूर के विजय चौक में शहीदों की याद में करवाए जा रहे समारोह में पहुंचने की अपील की। उन्होंने मांग की कि पूर्व सैनिकों के बच्चों को पहल के आधार पर नौकरी दी जाए, मध्य वर्गीय पूर्व सैनिकों के कर्ज व टोल प्लाजा टैक्स माफ किए जाए। मौके पर मनी सिंह कातरो, जंग सिंह, शेर सिंह, हरबंस सिंह, महिंदर सिंह, प्यारा सिंह, बलबीर सिंह, भगवंत सिंह, बलदेव सिंह, रवि कुमार, पुरुषोत्तम सिंह, प्रीतम सिंह, हरविंदर सिंह, प्रताप सिंह, राम सिंह, मनजीत सिंह, जगदेव सिंह, भूपिंदर सिंह, प्रितपाल सिंह, स्वर्ण सिंह कौर सिंह आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना