बाइक चुराने और हमला करने पर पुलिस कार्रवाई न होने के रोष में किया रोड जाम

Sangrur News - ढहा बिरादरी के एक व्यक्ति का नाभा से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई न किए जाने से गुस्साए बिरादरी...

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
ढहा बिरादरी के एक व्यक्ति का नाभा से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई न किए जाने से गुस्साए बिरादरी के लोगों ने नाभा मलेरकोटला रोड जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर पहुंची अमरगढ़ पुलिस पार्टी द्वारा कार्रवाई करने का भरोसा दिए जाने पर करीब डेढ़ घंटे बाद धरना उठाया गया और रोड चालू किया गया।

ढहा बिरादरी के राज कुमार विक्की, राधा, रॉकी ने बताया की राज कुमार का मोटरसाइकिल शुक्रवार को नाभा के दुलदी से चोरी हो गया था। जिसकी शिकायत नाभा की पुलिस चौकी गांव गलवट्टी में दी गई थी। उनकी ही बिरादरी के कुछ लोगों ने शनिवार को अमरगढ़ की दाना मंडी के सामने चोरी हुआ मोटरसाइकिल खड़ा हुआ देखा तो, तुरंत गलवट्टी पुलिस को सूचित किया गया और निगरानी रखी गई। दो व्यक्ति आकर मोटरसाइकिल पर चाॅबी लगाकर भागना चाहा तो उनके कुछ व्यक्तियों ने पीछा किया। जिसके बाद वह मोटरसाइकिल छोड़कर ज्ञानी जैल सिंह कॉलोनी की गली में भाग गए। जिनमें से एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया था। मौके पर पहुंची गलवट्टी चौकी की पुलिस के साथ बातचीत के दौरान ज्ञानी जैल सिंह कलोनी के एक व्यक्ति द्वारा जिम्मेदारी लेने पर छोड़ दिया गया और हमसे कहा गया कि शनिवार को इसे पेश करने के बाद बातचीत से इस मामले को हल कर दिया जाएगा। परंतु शनिवार को शाम 7:00 बजे के करीब 30-40 व्यक्तियों ने लाठियां, कुल्हाड़ी आदि से हमारे घरों पर हमला कर हमारे घरों में पड़ा हुआ सामान, वाहन आदि तोड़ दिए और हमारी बहू बेटियों के कपड़े तक फाड़ डाले, हमारे कुछ व्यक्तियों को घायल भी कर दिया। जिनका इलाज सीएचसी अमरगढ़ में चल रहा है। जिनमें से कुछ व्यक्तियों को पहचान लिया है उनके खिलाफ थाना अमरगढ़ में दरख्वास्त दी गई परंतु कोई कार्रवाई ना होती देख वह धरना देने को मजबूर हुए हैं। इस मौके पर पहुंचे एसएचओ राजेश मल्होत्रा अमरगढ़ और पुलिस टीम ने दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देने पर धरना समाप्त किया गया और रोड को चालू करवाया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना