विज्ञापन

बहन अक्सर फोन पर रोने लगती थी, कारण पूछने पर हंसती थी...भाई बोला- एक दिन ससुराल से फोन आया तब समझ में आया बहन का दर्द लेकिन देर हो चुकी थी...

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 06:14 PM IST

जुर्म छुपाने के लिए सोशल मीडिया पर किया ऐसा ड्रामा जिससे किसी को शक न हो...

  • comment

संगरूर (पंजाब)। 3 दिनों से संगरूर जिले के गांव नंगला से लापता विवाहिता की लाश को ससुराल घर के भूंसे वाले कमरे (जानवरों का एक प्रकार का चारा) से बरामद किया गया है। आरोप है कि ससुरालवालों ने पहले विवाहिता का गला घोंट और फिर लाश को कमरे में दबा दिया था। हत्या पर पर्दा डालने को विवाहिता की गुमशुदगी का सोशल मीडिया पर ड्रामा रच दिया। लेकिन तीन दिन बाद उस कमरे से बदबू आने से हत्या का राज खुल गया। मृतका के भाई गुरसेवक सिंह ने बताया- उसकी बहन सुखदीप (24) की शादी 3 वर्ष पहले लवप्रीत उर्फ लवली से हुई थी। डेढ़ वर्ष का बेटा भी है।

अपना दर्द कभी नहीं बताती थी मृतका

भाई ने बताया, शादी के बाद से ही ससुराल परिवार उसकी बहन से कोई न कोई कारण बनाकर झगड़ा करने लगे थे। सुखदीप फोन पर बात करते समय अकसर रोने लगती थी, परंतु कभी बहन ने रोने का कारण नहीं बताया। 8 फरवरी को सुखदीप ने उसे फोन किया तो वह रो रही थी। कारण पूछा तो बहन ने कुछ नहीं बताया। उन्हें खुश करने के लिए उसने वीडियो कॉल कर हंसकर बात टाल दी। उसके बाद बहन से बात नहीं हुई। 10 फरवरी को ससुरालवालों का फोन आया कि सुखजीत लापता है। इसके बाद बहन का दर्द समझ में आ गया लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।


मौसा बोले- दामाद के हाथों पर नाखून के थे निशान


मृतका के मौसा शेरा सिंह ने आरोप लगाया कि पति लवप्रीत के हाथों पर नाखून के निशान देखकर उन्हें शक हुआ तो उसने हाथों पर चैन लगने का बहाना बना दिया। ससुराल परिवार उन्हें गुमराह करता रहा। दामाद ने अपने पिता, मां, भाई के साथ मिलकर सुखदीप का गला घोंट दिया। योजना के अनुसार- लाश को भूसें के अंदर दबा दिया। आरोपियों की योजना थी कि लाश को कुछ दिनों बाद निकाल कर रेलवे लाइन पर फेंककर हादसा बना देंगे, परंतु कमरे से बदबू आने पर पूरा राज खुल गया।

सोशल मीडिया पर डाल थी गुमशुदगी की पोस्ट


गुरसेवक सिंह ने बताया कि ससुरालवालों ने सोशल मीडिया पर सुखदीप की गुमशुदगी संबंधी पोस्ट भी डाल दी। रोजाना उनका परिवार व रिश्तेदार आसपास के गांवों में उसे ढूंढने लगे, परंतु उसका कुछ पता नहीं चला। गुरसेवक ने बताया कि बुधवार को सुखदीप के सुसराल घर में बने कमरे से बदबू आनी शुरू हो गई, जिससे ससुराल परिवार डर गया। इसके बाद लोग उसे ढूंढने लगे। जब भूसा हटाया गया तो मृतका की लाश नजर आई।


पति, ससुर, सास व देवर को किया गिरफ्तार: एसएचओ


लहरागागा पुलिस थाने के एसएचओ डॉ. जगबीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने मृतका के पति और उसके परिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

Sangrur Punjab News Murder of daughter-in-law by in-laws
  • comment
Sangrur Punjab News Murder of daughter-in-law by in-laws
  • comment
X
Sangrur Punjab News Murder of daughter-in-law by in-laws
Sangrur Punjab News Murder of daughter-in-law by in-laws
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन