ब्लैकस्टोन एजुकेशनल एंड इमिग्रेशन सेंटर में सेमिनार आयोजित

Sangrur News - संगरूर| ब्लैकस्टोन एजुकेशनल एंड इमिग्रेशन सेंटर संगरूर में आईडीपी कंपनी द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया।...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Sangrur News - seminar held at blackstone educational and immigration center
संगरूर| ब्लैकस्टोन एजुकेशनल एंड इमिग्रेशन सेंटर संगरूर में आईडीपी कंपनी द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें केंद्र के छात्रों का एक रियलिटी टेस्ट लिया गया। संस्थान की एमडी डॉ. सुवरीत कौर जवंधा ने कहा सेंटर के स्टूडेंट्स की तैयारी में परिपक्वता लाई जा रही है। इसके लिए आईडीपी कंपनी ने केंद्र के छात्रों की एक वास्तविकता परीक्षा आयोजित की थी, जिसमें आईईएलटीएस परीक्षा के अनुसार छात्रों का टेस्ट लिया गया। आईडीपी कंपनी के मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव जीतेंद्र कुमार ने छात्रों को उनकी तैयारी के स्तर के बारे में बताया और उनके साथ कई अन्य बिंदुओं को भी साझा किया। डॉ. सुवरीत जवंधा ने बताया कि कंपनी ने छात्रों के तैयारी के लिए संतुष्टि व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि इस तरह के परीक्षण से छात्रों में आत्मविश्वास पैदा होगा और उन्हें परीक्षा का स्तर भी पता चलेगा।

मौके पर हरविंदर कौर, को-ऑर्डिनेटर राजवीर कौर, स्टाफ मेंबर्स अमरजोत, मनदीप कौर, खुशबू, मानसी शर्मा और दीपक कुमार आदि उपस्थित थे।

X
Sangrur News - seminar held at blackstone educational and immigration center
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना