तीन दिवसीय कबड्डी कप 2 जनवरी से, पोस्टर रिलीज

Sangrur News - मालेरकोटला|श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के छोटे साहिबजादों की शहादत के मौके पर हक व सच के लिए हां का नारा लगाने वालेे...

Dec 04, 2019, 08:22 AM IST
मालेरकोटला|श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के छोटे साहिबजादों की शहादत के मौके पर हक व सच के लिए हां का नारा लगाने वालेे नवाब शेर मोहम्मद खान की याद को समर्पित हा दा नारा नवाब शेर मोहम्मद खान स्पोर्ट्स एंड वेलफेयर क्लब मालेरकोटला ने तीन दिवसीय कबड्डी कप का पोस्टर रिलीज किया। इस माैके पर अमरगढ़ हलके के विधायक सुरजीत धीमान ने कहा कि खेल शरीर की संभाल के प्रति नौजवानों में लगन पैदा करता है। क्लब सचिव दीप झूंदा ने बताया कि कबड्डी कप 2 जनवरी 2020 से करवाया जाएगा। इसमें प्रसिद्ध खिलाड़ी भाग लेेंगे। इस अवसर पर गुरमीत सिंह धीमान, गुरदीप सिंह धालीवाल, अमरिंदर सिंह, लक्षमण सरौद, शरण चट्ठा, सिमर मान, मनी तोलेवाल, इरफान रोहिड़ा, गोल्डी कंगनवाल, दपिंदर सिंह, राजू भुल्लर, कर्मा बिंजोकी, बिंजर झूंदा, काला सरपंच, हैपी दलेलगढ़, निजामदीन आदि उपस्थित थे।

11वीं, 12वीं की छात्राओं को स्मार्ट फोन 26 जनवरी से : अंकित

लहरागागा|मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ओएसडी अंकित बांसल ने कहा कि प्रांतीय कांग्रेस और पार्टी के विधायकों अाैर मंत्रियों में किसी तरह की कोई गुटबंदी नहीं है। विरोधी पार्टियां अकाली दल, भाजपा व आप अपनी बनाई कांग्रेस गुटबंदी के नाम पर सियासी रोटियां सेंक रही हैंैं।

यहां जिला शिकायत कमेटी के सदस्य रजनीश गुप्ता के अावास पर मीडिया पर बातचीत करते हुए अंकित बांसल ने कहा वादे के अनुसार 26 जनवरी 2020 से 11वीं, 12वीं की छात्राओं को स्मार्ट फोन बांटने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

उन्होंने केन्द्र सरकार पर पक्षपात करने का अाराेप लगाया। इस मौके पर सनमीक हैनरी, संजीव कुमार, रोहित सिंगला, राकेश कुमार, र| शर्मा आदि उपस्थित थे।

लहरागागा में अंकित बांसल को सम्मानित करते रजनीश गुप्ता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना