• Hindi News
  • Punjab
  • Sangrur
  • Bhawanigarh News three people entered the wall trapped shelter took 54 bags of paddy imprisoned in cctv

दीवार फंाद शैलर में घुसे तीन लोग, 54 बोरी धान ले गए, सीसीटीवी में कैद

Sangrur News - गांव घराचों में एक शैलर से तीन व्यक्ति सुबह के 8 बजे धान की बोरियां चोरी कर ले गए है। आरोपियों की यह वारदात सीसीटीवी...

Dec 09, 2019, 07:35 AM IST
Bhawanigarh News - three people entered the wall trapped shelter took 54 bags of paddy imprisoned in cctv
गांव घराचों में एक शैलर से तीन व्यक्ति सुबह के 8 बजे धान की बोरियां चोरी कर ले गए है। आरोपियों की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव बलियाल निवासी रणजीत कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह मित्तल फूड एंड राइस मिल घराचों में बतौर मुनीम का काम करता है। सैलर का पूरा काम वह खुद ही देखता है। शैलर में उसके साथ दर्शन कुमार घराचों भी हेल्पर के तौर पर काम करता है। शैलर का मालिक निखिल मित्तल संगरूर में रहता है। शैलर मालिक ने वर्ष 2019-20 के लिए मार्कफेड एजेंसी की धान की फसल स्टोर की हुई है। शैलर में बलवाड़ निवासी हंस राज को चौकीदार रखा हुआ है। शैलर में सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए है। 4 दिसंबर की सुबह चौकीदार प्रतिदिन की तरह शैलर में चक्कर लगा रहा था। इस दौरान उसने देखा कि शैलर से कुछ बोरियां चोरी हो गई है। जिसके बाद शैलर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। फुटेज से पता चला कि 4 दिसंबर की सुबह 8 बजकर 17 मिनट पर शैलर की दीवार फांदकर खेतों की तरफ से तीन युवक शैलर से धान की बोरिया उठाकर ले जा रहे है। उन्होंने पहले अपने स्तर पर मामले की पूरी तरह से जांच की फुटेज अच्छी तरह देखकर आरोपियों की पहचान की गई। जिनकी पहचान बलविंदर दास उर्फ भिंदी, आलमप्रीत दास, तोता सिंह निवासी झनेड़ी के रूप में हुई। आरोपियों ने शैलर से 54 बोरियां धान की चोरी की थी।

शैलर मालिक ने मार्कफेड एजेंसी का धान स्टोर कर रखा था

ऐसे दिया आरोपियों ने घटना को अंजाम

वीडियों में पता चलता है कि खेतों के रास्ते दो आरोपी शैलर की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो जाते है। एक युवक बोरियों के बने ढेर पर चढ़ जाता है व दो बोरियां नीचे फेंक देता है। जिसके बाद दोनों युवक बोरियां उठाकर दीवार के बाहर खेतों में फेंक देते हैं। दूर खड़ा तीसरा व्यक्ति भाग कर नजदीक आ जाता है व दोनों युवक बोरियों को दूर ले जाते हैं।

जल्द पकड़ लिए जाएंगे आरोपी : थानेदार

पुलिस चौकी घराचों के थानेदार बलविंदर सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी किसी वाहन के जरिये धान चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने रणजीत कुमार के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

X
Bhawanigarh News - three people entered the wall trapped shelter took 54 bags of paddy imprisoned in cctv
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना