बरनाला में 1 किलो 100 ग्राम हेरोइन सहित तीन लोग गिरफ्तार

Sangrur News - बरनाला पुलिस ने साढ़े पांच करोड़ के चिट्टे के साथ तीन नशा तस्करों को पकड़ा है। नशे के खिलाफ शुरू की गई मुहिम में...

Nov 10, 2019, 07:32 AM IST
बरनाला पुलिस ने साढ़े पांच करोड़ के चिट्टे के साथ तीन नशा तस्करों को पकड़ा है। नशे के खिलाफ शुरू की गई मुहिम में बरनाला पुलिस की ये अब तक की सबसे बड़ी प्राप्ति है। सीआईए स्टॉफ द्वारा मामूली नशे के साथ एक महिना पहले पकड़े गए नशा तस्करों की पूछताछ के बाद नशे के बड़े सौदागर पुलिस के हाथ आए हैं।

जिला पुलिस मुखी ने दावा किया है कि नशे के साथ पकड़े आरोपियों से पूछताछ में और कई खुलासे होने की संभावना है। शनिवार शाम को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिला पुलिस मुखी हरजीत सिंह ने बताया कि सुखदेव निवासी संगरूर, गुरप्रीत निवासी पटियाला व हैप्पी निवासी संगरूर के एक कार व एक किलो 100 ग्राम नशे के साथ काबू किया है। सीआई स्टॉफ ने अपने सत्र पर जुटाई सूचना के अधार पर धनौला रोड पर कई दिन तक रैकी की। इस दौरान उन्हें पटियाला की तरफ से एक स्विफ्ट गाड़ी आती हुई दिखाई दी। सीआईए स्टॉफ के इंचार्ज बलजीत सिंह को पहले इस गाड़ी के आने की सूचना मिल गई थी। उन्होंने गाड़ी को रोका और तलाशी ली। जिसमें से पुलिस को 1 किलो 100 ग्राम नशीला पद्धार्थ बरामद हुआ। आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

दिल्ली में नीग्रो बेचते हैं चिट्टा, वहीं से लाकर यहां करते थे सप्लाई

पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी चिट्टा दिल्ली से लेकर आते थे। दिल्ली में नीग्रो चिट्टा बेचते हैं। वही से पूरे प्रदेश में सप्लाई होता है। आरोपी वहां से भारी मात्रा में चिट्टा लाते हैं। वही से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में हर जगह पर सप्लाई करते हैं। पुलिस ने 1 महीने पहले कुछ आरोपियों को चिट्टे के साथ पकड़ा था। पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की तो दिल्ली से होने वाली सप्लाई के बारे में पता चला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना