नशीले टीके रखने के जुर्म में तीन युवकों को 12 वर्ष कैद

Sangrur News - नशीले टीकों की तस्करी करने के आरोप में अदालत ने तीन युवकों को 12-12 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। पुलिस थाना लौंगोवाल में 7...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Sangrur News - three youths imprisoned for 12 years for possession of intoxicating vaccines
नशीले टीकों की तस्करी करने के आरोप में अदालत ने तीन युवकों को 12-12 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। पुलिस थाना लौंगोवाल में 7 सितंबर 2017 को दर्ज मामले के अनुसार पुलिस पार्टी गांव दुगां के पास शक्की व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस पार्टी को पता चला था कि लवप्रीत सिंह निवासी दुगां, हरमनदीप सिंह निवासी दुगां, भुपिंदर सिंह भिंदा निवासी बहादरपुर नशीले टीकों का कारोबार करते हैं और खुद भी नशीले टीके लगाते हैं। पुलिस पार्टी ने गांव दुगां में सरपंच को साथ लेकर लवप्रीत सिंह के घर रेड की। जहां पुलिस ने लवप्रीत सिंह, हरमनदीप सिंह व भुपिंदर सिंह भिंदा से 1100 टीके सहित काबू किया। जिनके पास कोई परमिट नही था। टीकों का प्रयोग वह नशे के तौर पर करते थे। टीके की डिब्बों पर नशा छुड़ाओ केंद्र व सिविल अस्पताल की सप्लाई के लिए लिखा हुआ था। पुलिस ने घर के बाहर खड़ी कार को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एकट के अधीन मामला दर्ज कर लिया है। अब अदालत में सुनवाई पुरी होने पर तीनों आरोपियों को 12-12 वर्ष कैद व 1-1 लाख जुर्माना जमा करवाने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने के कारण तीनों आरोपियों 1-1 वर्ष कैद ओर काटनी पड़ेगी।

लूटपाट की साजिश रचने के दोष में दो व्यक्तियों को 2 वर्ष कैद

संगरूर | लुटपाट की साजिश रचने के आरोप में दो व्यक्तियों को 2-2 वर्ष कैद की सजा सुनाई है। पुलिस थाना शेरपुर में 11 अक्टूबर 2016 को दर्ज मामले के अनुसार पुलिस पार्टी को गुप्त सुचना मिली थी कि कुछ अज्ञात व्यक्ति पैट्रोल पंप, बैंक व शराब के ठेके को लुटने की खबर बना रहे हैं। पुलिस ने छापा मर कर रमनजीत सिंह रमना निवासी जलान, नरिंदर सिंह काला भिंडरा, सचू पासवान निवासी संगरूर, कुलविंदर सिंह रामगढ़ जवंधे, गुरप्रीत सिंह, सिकंदर सिंह निवासी रविदासपुरा को एक पिस्तौल, 5 रौंद, तीन लोहे के राड़ सहित काबू कर मामला दर्ज कर दिया था। अब अदालत में सुनवाई पुरी होने पर रमनजीत सिंह व नरिंदर सिंह काला को 2-2 वर्ष कैद व 5-5 हजार रुपए जुर्माना जमा करवाने की सजा सुनाई है। दूसरी तरफ कुलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, सिकंदर सिंह को बरी करने के आदेश दिए हैं। सचू अभी भी भगौड़ा है।

X
Sangrur News - three youths imprisoned for 12 years for possession of intoxicating vaccines
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना