गाेशाला में मृत गाय का वीडियो वायरल, लाेगाें में राेष

Sangrur News - रायकोट रोड गाेशाला में एक मृत गाय का वीडियो वायरल होने के बाद गाेशाला में गाेवंश की सही संभाल नहीं होने से लोगों ने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:31 AM IST
Barnala News - video of dead cow viral in geshala
रायकोट रोड गाेशाला में एक मृत गाय का वीडियो वायरल होने के बाद गाेशाला में गाेवंश की सही संभाल नहीं होने से लोगों ने साेशल मीडिया पर रोष जताया। गाेशाला प्रबंधन ने कहा कि इसके संबंध में वहां काम करने वाले लोगों को सख्त निर्देश देंगे। एडीसी रूही दुग्ग ने कहा कि वह इसके संबंध में निचले अधिकारियों से रिपोर्ट मंगाएंगे।

गाेवंश की संभाल का प्रबंध नियमानुसार किया जाएगा। वायरल हुए वीडियाे में एक मृत गाय दिख रही है, जिस पर लिखा है - रायकोट रोड पर बनी गाेशाला में गाेवंश की हालत खराब है। वहां गाय मर रही हैं।

प्रबंधकों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। प्रशासन को कोई कदम उठाना चाहिए, ताकि गाेवंश को बचाया जा सके। इसके संबंध में बजरंग दल के संयोजक रवि सेन ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है। उन्होंने प्रबंधकों से भी बात की, िजन्हाेंने कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

गाेशाला में जो गाेवंश है, वह पूरी तरह से तंदुरूस्त है : गाेशाला प्रबंधक समाजसेवी अमरजीत ने कहा कि उन्होंने गाेवंश की संभाल में लगे लाेगाें काे निर्देश दिए हैं। बहुत से लोग गाेशाला में बाहर से गाेवंश छोड़ जाते हैं। गाेशाला में जो गाेवंश है, वह पूरी तरह से तंदुरूस्त हैं। कुछ बाहरी लाेग मृत गाय यहां छोड़ गए थे।


X
Barnala News - video of dead cow viral in geshala
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना